Uttar Pradesh News : BJP के बूथ अध्यक्ष ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, आर्थिक तंगी से थे परेशान

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के देवरिया में बीजेपी के बूथ अध्यक्ष श्री राम गौड़ ने एक पेड़ से खुद को को फांसी लगाकर अपनी जान दे दी, पुलिस को श्रीराम गौड़ की जेब से सुसाइड नोट भी मिला है...

Update: 2022-07-12 13:00 GMT

Andhvishwash News : झाड़-फूंक के चक्कर में इलाज में हुई देरी, अंधविश्वास के कारण गई पांच लोगों की जान

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के देवरिया में बीजेपी के बूथ अध्यक्ष श्री राम गौड़ ने एक पेड़ से खुद को को फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। पुलिस को श्रीराम गौड़ की जेब से सुसाइड नोट भी मिला है। बता दें कि देवरिया के गौरी बाजार के भरिया गांव के भाजपा बूथ अध्यक्ष श्री राम गौड़ ने गांव के बाहर पेड़ पर रस्सी के सहारे फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस को मिले सुसाइड नोट में अत्यधिक कर्ज को इस आत्मघाती फैसले की वजह बताया गया है। जिसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

शीशम के पेड़ से फांसी लगाकर दी जान

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गौरी बाजार क्षेत्र के भरिया गांव निवासी 40 वर्षीय श्री राम गौड़ पुत्र जगदीश गौड़ भाजपा के बूथ संख्या 6 के अध्यक्ष थे। बीते सोमवार सुबह सो कर उठे और रस्सी लेकर बाहर खेत की तरफ चले गए। जिसके बाद श्रीराम गौड़ ने शीशम के पेड़ में रस्सी के सहारे खुद को फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

भाजपा नेता के जेब से मिला सुसाइड नोट

ग्रामीण जब उधर से गुजरे तो उन्होंने शीशम के पेड़ से लटकते हुए शव को देखकर शोर मचाया, जिसके बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई और पुलिस ने शव अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि भाजपा के बूथ अध्यक्ष श्री राम गौड़ के पॉकेट से सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें लिखा है कि उनके घर कोई और कमाने वाला नहीं है। अधिक कर्जा होने की वजह से जिंदगी तनाव में है। पुलिस सुसाइड नोट को कब्जे में लेकर जांच कर रही है।

भाजपा नेता ने इस वजह से की खुदकुशी

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार श्रीराम गौड़ जीविका चलाने के लिए एलआईसी सहित अन्य कंपनियों में एजेंट का काम करते थे। कुछ चिटफंड कंपनियों के भाग जाने से जमाकर्ता अपने पैसे मांग रहे थे, जिसे चुकाने के लिए श्रीराम गौड़ ने लगभग 14 कट्ठा खेत भी बेच दिया था और अब तनाव में आकर फांसी लगा ली।

भाजपा नेता की मौत से घर में मचा कोहराम

बता दें कि श्रीराम गौड़ की दो बेटियां, रोशनी, सृष्टि और एक बेटा आशीष हैं। भाजपा में सक्रिय सदस्य होने के साथ बच्चों की परवरिश के लिए दिन वह रात मेहनत कर रहे थे। इसी बीच आर्थिक तंगी के दबाव नहीं झेल पाने की वजह से उन्होंने मौत को गले लगा लिया। पति की मौत पर पत्नी पूनम व परिवार के लोगों का रो- रोकर बुरा हाल है।

Tags:    

Similar News