Uttar Pradesh News : गर्भवती महिला को ट्रक ने कुचला, पेट फटने से बाहर आ गिरी बच्ची

Uttar Pradesh News : बालू से भरे डंपर ने गर्भवती महिला को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई, उसके पेट में पल रहा शिशु बाहर निकल आया, नवजात शिशु को सौ शैय्या अस्पताल में भर्ती कराया गया है...

Update: 2022-07-21 13:57 GMT

Uttar Pradesh News : गर्भवती महिला को ट्रक ने कुचला, पेट फटने से बाहर आ गिरी बच्ची

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। बता दें कि उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद के थाना नारखी क्षेत्र में बुधवार को दर्दनाक घटना हुई, जिसे देखकर लोगों का कलेजा कांप गया। नारखी क्षेत्र के गांव बरतरा के पास बालू से भरे डंपर ने गर्भवती महिला को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। उसके पेट में पल रहा शिशु बाहर निकल आया। नवजात शिशु को सौ शैय्या अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वह बालिका है। वह सही सलामत बताई गई है।

पति के साथ महिला बाइक पर जा रही थी मायके 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आगरा के धनौली निवासी रामू की पत्नी काम में (26 वर्ष करीब) 8 महीने की गर्भवती थी। वह उसे लेकर बाइक से फिरोजाबाद के कोटला फरिहा जा रहा था। कोटला फरिहा में कामिनी का मायका है। थाना नारखी क्षेत्र के गांव बरतरा के पास गलत दिशा से आ रही बाइक बचाने के चक्कर में रामू की बाइक अनियंत्रित हो गई। बाइक पर पीछे बैठी पत्नी कामनी गिर गई। इसी दौरान पीछे से आ रहे बालू भरे डंपर ने कामिनी को कुचल दिया।

मौके पर मां की मौत, नवजात जिंदा

घटना में कामिनी की मौके पर ही मौत हो गई। उसके गर्भ से शिशु बाहर आ गया। घटना इतनी भयावह थी कि जिसने भी देखा उसका कलेजा कांप गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने नवजात शिशु को अस्पताल भिजवाया। मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। नारखी थाना प्रभारी फतेह बहादुर सिंह भदौरिया ने बताया कि हादसे के बाद डंपर चालक भाग गया। वाहन को कब्जे में लिया है। चालक के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

Full View

पति और परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल

हादसे के बाद कामिनी की ससुराल और मायके में कोहराम मच गया है। उसके पति का रो-रोकर बुरा हाल है। इस घटना में जहां मां की जान चली गई, वहीं उसके नवजात शिशु को खरोच तक नहीं आई है। अवैध को देखकर लोगों का कहना था कि जाको राखे साइयां मार सके ना कोय। फिलहाल उस नवजात बच्ची का उपचार चल रहा है।

भतीजी की मौत के आठ घंटे बाद चाचा ने भी तोड़ा दम

नारखी क्षेत्र के गांव नगला मुरली कोटला निवासी कामिनी की सुबह करीब दस बजे सड़क हादसे में मौत हो गई। देर शाम चाचा को कामिनी की मौत के बारे में परिजन ने बताया तो चाचा भतीजी की मौत के सदमे को सहन नहीं कर सका। कुछ देर बाद चाचा की भी सांसे थम गई। आठ घंटे के अंदर चाचा और भतीजी की मौत के बाद परिवारीजन में कोहराम मच गया।

सदमे से महिलाओं के चाचा की भी मौत

नारखी क्षेत्र के गांव नगला मुरली कोटला निवासी कामिनी की सुबह करीब दस बजे सड़क हादसे में मौत हो गई। देर शाम चाचा को कामिनी की मौत के बारे में परिजन ने बताया तो चाचा भतीजी की मौत के सदमे को सहन नहीं कर सका। कुछ देर बाद चाचा की भी सांसे थम गई। आठ घंटे के अंदर चाचा और भतीजी की मौत के बाद परिवारीजन में कोहराम मच गया। चाचा कालीचरन (65) कैंसर से पीड़ित होने के कारण वह ठीक से चल फिर भी नहीं पाते थे।

कामिनी पति के साथ चाचा को देखने के लिए आ रही थी। सुबह करीब दस बजे कामिनी की मौत हो गई थी, लेकिन चाचा से इस बात को देर शाम तक छुपा कर रखा गया था, क्योंकि चाचा सदमे को सहन करने की स्थिति में नहीं थे। देर शाम चाचा कालीचरण को भतीजी कामिनी की मौत की खबर बताई गई। भतीजी की मौत की खबर सुनकर वह सदमे में आ गए और 1 घंटे के भीतर चाचा ने भी दम तोड़ दिया।

Tags:    

Similar News