Ankita Murder Case: किस तरह हुई थी अंकिता भंडारी की मौत? पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुए खुलासे

Ankita Murder Case: उत्तराखंड के ऋषिकेश में एक नहर में धकेलकर मार दी गई 19 वर्षीय रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी का अंतिम संस्कार रविवार को भारी विरोध और आक्रोश के बीच किया गया.

Update: 2022-09-27 05:03 GMT

file photo

Ankita Murder Case: उत्तराखंड के ऋषिकेश में एक नहर में धकेलकर मार दी गई 19 वर्षीय रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी का अंतिम संस्कार रविवार को भारी विरोध और आक्रोश के बीच किया गया. अंकिता पूर्व भाजपा नेता विनोद आर्य के बेटे पुलकित आर्य के स्वामित्व वाले एक रिसॉर्ट में कर्मचारी थीं और उनका शव शनिवार सुबह चिल्ला बैराज से बरामद किया गया था. मामले में पुलकित और रिजॉर्ट के दो अन्य कर्मचारियों को गिरफ्तार किया गया है.

Full View

इससे पहले आज अंकिता का परिवार उनका अंतिम संस्कार करने के लिए तैयार हो गया. परिवार ने कहा कि वे अंतिम पोस्टमॉर्टम विवरण प्राप्त करने के बाद दाह संस्कार करेंगे, यहां तक ​​​​कि प्रारंभिक रिपोर्ट में कहा गया है कि उसकी मौत डूबने से हुई है. उसके पिता वीरेंद्र सिंह भंडारी ने कहा, "मैं अस्थायी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से संतुष्ट नहीं हूं. अंतिम विस्तृत रिपोर्ट मिलने तक उसका अंतिम संस्कार नहीं किया जाएगा." उनके भाई अजय सिंह भंडारी ने कहा कि अनंतिम रिपोर्ट में "विस्तार की कमी है.' उन्होंने कहा, "हमने उसकी अस्थायी रिपोर्ट में देखा कि उसे पीटा गया और नदी में फेंक दिया गया। लेकिन हम अंतिम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं."

मृतक के परिवार ने पुलकित आर्य के रिसॉर्ट में की गई तोड़-फोड़ की कार्रवाई के खिलाफ भी बात की है. "यह सबूत नष्ट करने का प्रयास हो सकता है," वहीं इस मामले में AIIMS ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट SIT को सौंपी है. रिपोर्ट में 5 जगह चोट के निशान का जिक्र किया गया है. पानी में डूबना, दम घुटने से हुई मौत की बात रिपोर्ट कही गई है. बताया गया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि नहीं हुई हे. जबकि संदेह के चलते सैंपल फॉरेंसिक जांच को भेजा गया है.

Tags:    

Similar News