Fatehpur News: आर्थिक तंगी और फसल खराब होने पर किसान ने की खुदकुशी, ये है पूरा मामला

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर जिले में आर्थिक तंगी और फसल खराब होने को लेकर एक किसान ने खुदकुशी कर ली। मृतक के भाई ने इस आशय की तहरीर बकेवर थाना में दी है। मौत की जानकारी परिजनों को हुई कोहराम मच गया।

Update: 2022-08-03 14:00 GMT

Fatehpur News: आर्थिक तंगी और फसल खराब होने पर किसान ने की खुदकुशी, ये है पूरा मामला

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर जिले में आर्थिक तंगी और फसल खराब होने को लेकर एक किसान ने खुदकुशी कर ली। मृतक के भाई ने इस आशय की तहरीर बकेवर थाना में दी है। मौत की जानकारी परिजनों को हुई कोहराम मच गया। थाना बकेवर के कस्बा बकेवर निवासी धर्मेंद्र मिश्रा(40) ने फसल के खराब हो जाने व आर्थिक तंगी के चलते खेत की मेड़ में लगे सीसम के पेड़ में फांसी लगाकर आत्म हत्या कर लिया।


थाना बकेवर को मृतक के बड़े भाई सर्वेश कुमार मिश्र उर्फ कल्लू ने दी गई तहरीर में बताया है कि उसका भाई धर्मेंद्र मिश्रा जो ट्रक ड्राइवर था और पिछले चार महीने से काम न मिलने पर घर बैठा था। बताया मंगलवार रात करीब नौ बजे धर्मेंद्र घर से निकला था जब वापस नहीं आया तो उसने परिजनों के साथ खोजना शुरू किया कोई पता नहीं चल सका।

Full View

बुधवार सुबह जब खेत पहुंचा तो देखा कि धर्मेन्द्र फांसी के फंदे में लटका है। सर्वेश कुमार मिश्र के मुताबिक पिछले चार महीने से धर्मेंद्र को ट्रक नहीं मिला और फसल भी खराब हो गई जिससे वह आर्थिक तंगी से जूझ रहा था जिससे मानसिक रूप से परेशान रहता था। बकेवर थाना प्रभारी निरीक्षक गिरेंद्र पाल सिंह ने बताया कि कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Tags:    

Similar News