Shrikant Tyagi Case: ग्रैंड ओमैक्स सोसायटी बवाल पर अब सरकार ने लिया एक्शन, नोएडा फेज टू के SHO सस्पेंड

Shrikant Tyagi Case: नोएडा के सेक्टर 93 स्थित ग्रांड ओमेक्स में रविवार रात बवाल के बाद नोएडा फेस-2 थाना प्रभारी सुजीत उपाध्याय को सस्पेंड कर दिया गया है.

Update: 2022-08-08 03:18 GMT

श्रीकांत त्यागी की गिरफ्तारी पर भड़का त्यागी समाज, गिरफ्तारी पर रोक लगाने की मांग, न्याय नहीं मिला तो करेंगे आंदोलन 

Shrikant Tyagi Case: नोएडा के सेक्टर 93 स्थित ग्रांड ओमेक्स सोसाइटी में रविवार रात बवाल के बाद नोएडा फेस-2 थाना प्रभारी सुजीत उपाध्याय को सस्पेंड कर दिया गया है. सुजीत उपाध्याय पर मामले में लापरवाही बरतने का आरोप है. नोएडा के पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने बताया कि श्रीकांत त्यागी पर गैंगस्टर एक्ट लगाया जाएगा और उसकी अवैध संपत्तियों की पहचान की जा रही है. उन्होंने कहा कि ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में प्रवेश करने वाले सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है. आलोक सिंह ने कहा कि पुलिस ने पीड़ित महिला के परिवार को सुरक्षा प्रदान की है.

ग्रांड ओमेक्स सोसाइटी में बवाल की सूचना मिलते ही नोएडा के सांसद महेश शर्मा और स्थानीय बीजेपी नेता मौके पर पहुंचे. इस दौरान महेश शर्मा ने पुलिस से नाराजगी जताई. उन्होंने कहा कि मामले की शिकायत वे मुख्यमंत्री और गृह मंत्रालय से भी करेंगे. इस दौरान महेश शर्मा को स्थानीय लोगों ने घेरकर पूछा आखिर 24 घंटे बीतने के बाद भी श्रीकांत की गिरफ्तारी क्यों नहीं हुई. महेश शर्मा पुलिस से कहा कि जल्द से जल्द आरोपी श्रीकांत त्यागी को गिरफ्तार किया जाए. नोएडा पुलिस के मुताबिक श्रीकांत त्यागी की गिरफ्तारी के लिए 8 टीम बनाई गई है. पुरानी क्रिमिनल हिस्ट्री को देखते हुए गैंगस्टर एक्ट में केस दर्ज किया जा रहा है. 

बता दें कि नोएडा के ग्रांड ओमेक्स सोसायटी में देर शाम जमकर हंगामा हुआ..सोसायटी के लोगो का आरोप है की 6 से 8 अंजान लड़के जबरन सोसायटी में घुसना चाह रहे थे..जिन्हें सोसायटी के लोगो ने पकड़ लिया और पुलिस को मौके पर बुला लिया..सोसायटी के लोगों का यह भी आरोप था की पकड़े गए बाहरी लड़के पीड़ित का पता पूछ रहे थे.

Tags:    

Similar News