Hapur News: उत्तर प्रदेश में बदमाशों के हौसले बुलंद. हापुड़ जिला अदालत के बाहर फायरिंग, पेशी पर आए आरोपी की हत्या

Hapur News: यूपी के हापुड जिला कोर्ट के बाहर पेशी पर आये आरोपी को मंगलवार को गोली से भून डाला। हमलावर घटना को अंजाम देकर भाग निकले। मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी है।

Update: 2022-08-16 10:08 GMT

Hapur News: उत्तर प्रदेश में बदमाशों के हौसले बुलंद. हापुड़ जिला अदालत के बाहर फायरिंग, पेशी पर आए आरोपी की हत्या

Hapur News: यूपी के हापुड जिला कोर्ट के बाहर पेशी पर आये आरोपी को मंगलवार को गोली से भून डाला। हमलावर घटना को अंजाम देकर भाग निकले। मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी है। पुलिस ने बताया हमलावर तीने थे। नजदीकी मोहल्ले में खडी बाइक से निकल भागे। घटना के बाद पुलिस गस्त बढा दी गई।

जानकारी के मुताबिक मंगलवार को हरियाणा पुलिस की कस्टडी में पेशी पर आए एक आरोपी की हापुड़ कचहरी के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक को चार से पांच गोली मारी गई हैं।


मृतक हत्या का आरोपी

मृतक का नाम लाखन उर्फ यशराज पुत्र मनिपाल निवासी गांव अनंगपुर फरीदाबाद है। लाखन 2019 में धोलाना में हुई एक हत्या के मामले में आरोपी था। बदमाशों की ओर से पिस्टल से 10 से 15 राउंड फायरिंग हुई। पुलिस की ओर से गोली चलने की सूचना नहीं है। इस दौरान एक गोली पुलिसकर्मी को भी लगी है। गोली लगने से पुलिसकर्मी भी घायल हो गया। 

एसपी दीपक भूकर ने बताया कि किसी पुलिस कर्मी को गोली नहीं लगी है। हत्यारों की संख्या तीन थी। कचहरी के बाहर बदमाशों ने पैदल ही घटना को अंजाम दिया और उसके बाद पास के मोहल्ले रघुवीर गंज में खड़ी बाइक से फरार हो गए। पुलिस मोहल्ले में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। आईजी प्रवीण कुमार ने भी मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली।

Tags:    

Similar News