Kanpur Crime News: पोर्न मूवी देख मासूम से की हैवानियत, पुलिस ने पैर में गोली मारकर दबोचा

Kanpur Crime News: पीड़िता का कहना है कि वह आकाश को भइया कहती थी। उसने दुकान से पान-मसाला मंगवाया था। पान मसाला लेकर वह पहुँची तो आरोपी उसे उठा ले गया। जंगल में ले जाकर उसके साथ गलत काम किया...

Update: 2022-01-20 03:44 GMT

कानपुर में पकड़ा गया अश्लील हैवान (प्रताकात्मक तस्वीर)

Kanpur Crime News: यूपी के कानपुर स्थित बारासिरोही (Barasirohi) में आठ साल की बच्ची से दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने मुठभेड़ में दबोच लिया। आरोपी के बाएं पैर में गोली लगी है। अदालत में पेश करने के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया है। बताया जा रहा कि आरोपी अश्लील फिल्में देख वहशी बन गया। 

जानकारी के मुताबिक आरोपी आकाश गौड़ ने सोमवार देर शाम क्षेत्र की ही एक बच्ची को अगवा कर लिया था। जिसके बाद उसे जंगल में ले जाकर दुष्कर्म किया। बच्ची अस्पताल में भर्ती है। पुलिस (Kanpur Police) लगातार आरोपी की तलाश में लगी हुई थी। बुधवार को आरोपी के बारासिरोही में होने की पुलिस को भनक लगी तो उसका पीछा किया गया।

पुलिस को पीछा करते देख आरोपी आकाश गौड़ ने पुलिस पर गोली चला दी। इस फायर से पुलिसकर्मी बाल-बाल बचे। जवाबी कार्रवाई में आकाश के बाएं पैर में गोली लगी है। वहीं पुलिस ने बच्ची का भी बयान कराया है। पीड़िता का कहना है कि वह आकाश को भइया कहती थी। उसने दुकान से पान-मसाला मंगवाया था। 

टांग में गोली लगने के बाद आरोपी आकाश गौड़

पान-मसाला लेकर वह पहुँची तो आरोपी उसे उठा ले गया। जंगल में ले जाकर उसके साथ गलत काम किया। बच्ची का कहना है कि वह चीखती रही लेकिन उसने उसे छोड़ा नहीं। लौटते वक्त आरोपी आकाश गौड़ ने बच्ची को धमकी भी दी की अगर किसी को उसका नाम बताया तो जान से मार देगा। 

एसीपी कल्याणपुर दिनेश कुमार शुक्ला ने बताया कि, पुलिस ने आरोपी पर दुष्कर्म व पॉक्सो एक्ट के अलावा मुठभेड़ के मामले में हत्या के प्रयास व आर्म्स एक्ट के तहत FIR दर्ज की है। पुलिस ने सीआरपीसी के तहत पीड़िता के बयान भी दर्ज किए हैं। बच्ची अभी अस्पताल में भर्ती है। इसलिए अभी कोर्ट में उसके बयान दर्ज नहीं करवाए जा सके।

वारदात के वक्त नशे में था आरोपी 

वहीं दूसरी तरफ पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उस शाम वह शराब के नशे में धुत था। मोबाइल पर पोर्न वीडियो देख रहा था। तभी उसे सनक चढ़ गई। बच्ची दिखी तो उसे उठा ले गया और दुष्कर्म किया। जब वह खून से लथपथ हो गई तो छोड़कर भाग गया। वारदात के बाद उसने अपने बाल कटवा लिए, दाढ़ी मूँछ भी हटवा दी ताकि पहचान छुप सके।

Tags:    

Similar News