Kushinagar News: The Kashmir Files देखकर निकले युवकों पर हमला, जानिए क्या है पूरा मामला?

Kushinagar News: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर (Kushinagar) में फाजिलनगर कस्बे के एक सिनेमा हाल में कश्मीर फाइल्स फिल्म देखने के बाद बाहर निकले तीन युवकों पर चाकू से हमला हो गया.

Update: 2022-03-19 09:51 GMT
आज योगी से लखनऊ में मुलाकात करेंगे कश्मीर फाइल्स के निर्देशक

Kushinagar News: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर (Kushinagar) में फाजिलनगर कस्बे के एक सिनेमा हाल में कश्मीर फाइल्स फिल्म देखने के बाद बाहर निकले तीन युवकों पर चाकू से हमला हो गया. हमला करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. घायल युवकों को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं आरोपियों की तलाश पुलिस कर रही है. बताया जा रहा है कि सिनेमा हॉल में फिल्म देखने के दौरान और बाहर निकलने के दौरान नारेबाजी हुई थी, जिसके बाद उन पर हमला हुआ.


फाजिलनगर पंचायत क्षेत्र में स्थित एक सिनेमाघर में कश्मीर फाइल्स फिल्म चल रही है. शुक्रवार को आखिरी शो में फाजिलनगर के विकासखंड के जोकवा बाजार निवासी कुछ युवक फिल्म देखने पहुंचे थे. फिल्म के दौरान देशभक्ति का नारा लगा. इसके बाद जब फिल्म खत्म हो गई तो बाहर निकलने का दौरान भी नारेबाजी हुई. इसी को लेकर कुछ लोगों में कहासुनी हो गई. आरोप है कि एक तरफ से कुछ युवकों ने दूसरी तरफ युवकों पर हमला कर दिया इससे तीन घायल हो गए.

चाकूबाजी में राहुल पुत्र अशोक जयसवाल, कृष्ण गोंड पुत्र अशोक जयसवाल और सचिन पुत्र छोटेलाल जख्मी हुए हैं. घटना के बाद तीनों को सीएससी पास जाएगा. जहां से उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने तीनों को मेडिकल कालेज रेफर कर दिया. इस संबंध में पटहेरवा थाना देश अखिलेश कुमार सिंह का कहना है कि घटना की जानकारी के बाद आरोपी युवकों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है. घायलों का इलाज मेडिकल कॉलेज मुकदमा दर्ज किया जाएगा.

Tags:    

Similar News