Lakhimpur News : लखीमपुर बलात्कार कांड के आरोपियों के परिजनों पर छाया बुलडोजर का खौफ, समेटा जाने लगा घरों का सामान

Lakhimpur Kheri : यूपी के लखीमपुर खीरी स्थित निघासन कोतवाली में दो सगी बहनों के साथ रेप और मर्डर के आरोपी जुनैद के परिवार को अब अपने घर पर बुलडोजर चलने का भय सता रहा है।

Update: 2022-09-17 04:49 GMT

Lakhimpur News : लखीमपुर बलात्कार कांड के आरोपियों के परिजनों पर छाया बुलडोजर का खौफ, समेटा जाने लगा घरों का सामान

Lakhimpur Kheri : यूपी के लखीमपुर खीरी स्थित निघासन कोतवाली में दो सगी बहनों के साथ रेप और मर्डर के आरोपी जुनैद के परिवार को अब अपने घर पर बुलडोजर चलने का भय सता रहा है। जिसकी वजह से परिवार ने घर के सामान को समेटना शुरू कर दिया है। जुनैद के पिता ने कहा कि जब मेरे कहने पर बेटा आ ही गया था तो एनकाउंटर क्यों कर दिया? जुनैद के पिता ने एनकाउंटर पर सवाल उठाया।

जुनैद के पिता मोहम्मद इसराइल ने कहा कि जब मैने बेटे को फोन कर वापस बुलाया और वह पलिया से दूसरी बस पकड़कर वापस आ रहा था, तभी खुटार टोल प्लाजा पर उसे पुलिस ने पकड़ लिया और बाद में पता चला उसे एनकाउंटर कर घायल कर दिया गया है। अगर पुलिस बेटे का एनकाउंटर कर सकती है तो अब कहीं उनके घर पर बुलडोजर ना चल जाए।

इस घटना में गिरफ्तार अन्य आरोपियों सोहेल और करीमुद्दीन के परिजनों की ही तरह जुनैद के पिता इसराइल भी अपने बेटे को गुनहगार नहीं मानते हैं। उनका कहना है कि मेरा बेटा तो हैदराबाद में ग्रिल का काम करता है, उसका इन लड़कियों से कोई सरोकार नहीं है। जुनैद का परिवार दो सगी बहनों के हत्याकांड में उसके शामिल होने से साफ इनकार कर रहा है।

खाली करने में लगे मकान

जिले में दो सगी बहनों से रेप और हत्या के बाद उनके शव को फांसी पर लटकाने के आरोप में पुलिस ने लालपुर गांव के पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। इसी बीच यहां अफवाह उड़ी की आरोपियों के घर बुलडोजर चलेगा। परिवार पर बुलडोजर का डर ऐसा छाया कि आरोपियों के परिजन अपने घर में रखा सारा सामान समेटते दिखाई दे रहे हैं।

बुलडोजर के डर से दोनो लड़कियों की रेप और हत्या के आरोपियों के परिजन अपने-अपने घरों को खाली कर रहे हैं। बुलडोजर के डर से सहमें लोगों ने बताया कि यहां एक अफवाह उड़ रही हैकि बुलडोजर आएगा और आरोपियों के घर को गिरा जाएगा। जिसके लिए हम लोग अपने खाने-पीने का राशन का सामान निकाल रहे हैं।

क्या था पूरा मामला?

गोरतलब है कि लखीमपुर के एक गांव में बुधवार को दो सगी बहनों की पेड़ पेड़ से लटकती लाश मिली थी। 24 घंटे के भीतर ही लखीमपुर पुलिस ने हत्या की गुत्थी सुलझाने का दावा करते हुए 6 लोगों को हिरासत में लिया था। इनमें जुनैद, सुहैल, आरिफ, हफीजुर्रहमान, करीमुद्दीन और छोटू की भूमिका को पुलिस ने बेहद अहम बताया था। छोटू दोनों बहनो का पड़ोसी था। दोनों एक ही गांव और एक ही बिरादरी के हैं। दोनों के घरों के बीच महज तीन सौ मीटर की दूरी होना बताया गया है।

Tags:    

Similar News