Noida News: बदमाशों ने कलेक्शन एजेंट से गन प्वाइंट पर लूटे 7 लाख रूपए, तलाश में जुटी पुलिस

Noida News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के नोएडा (Noida) में बाइक सवार बदमाश दिनदहाड़े नोएडा के थाना 113 क्षेत्र के सेक्टर 78 स्थित महागुन मेजेरिया सोसाइटी के सामने कलेक्शन एजेंट के पास से बंदूक की नोंक पर 6 लाख 86 हजार 785 रुपए लूटकर फरार हो गए.

Update: 2022-05-10 03:04 GMT

Noida News: बदमाशों ने कलेक्शन एजेंट से गन प्वाइंट पर लूटे 7 लाख रूपए, तलाश में जुटी पुलिस

Noida News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के नोएडा (Noida) में बाइक सवार बदमाश दिनदहाड़े नोएडा के थाना 113 क्षेत्र के सेक्टर 78 स्थित महागुन मेजेरिया सोसाइटी के सामने कलेक्शन एजेंट के पास से बंदूक की नोंक पर 6 लाख 86 हजार 785 रुपए लूटकर फरार हो गए. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस पीड़ित से पूछताछ कर रही है और फरार बदमाशों की तलाश में जुट गई है.

दिनदहाड़े लूट की इस वारदात ने एक बार फिर पुलिस की सुरक्षा के बड़े-बड़े दावों को चुनौती दे दी है. दूसरी तरफ शहर में जहां पुलिस की लगातार बदमाशों के साथ मुठभेड़ हो रही है उसके बाद भी लूट की वारदात कम होने के नाम नहीं ले रही है. सवाल यह भी है कि जिस वक्त बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया उस वक्त थाना क्षेत्र की पुलिस कहां थी. अगर उस वक्त पुलिस गश्त कर रही होती तो लूट की यह वारदात नहीं हो पाती.


पीड़ित कलेक्शन एजेंट प्रमोद का कहना है कि, वह जब लोगों से रुपए कलेक्शन करके बैंक में जमा करने के लिए जा रहा था तभी नोएडा के थाना 113 क्षेत्र के सेक्टर 78 महागुन मेजेरिया सोसाइटी के सामने से आये दो बाइक सवार बदमाशों ने पहले बाइक में टक्कर मारी और फिर बंदूक की नोंक पर पांचों बदमाशों ने उससे कैश लूट लिया. जब उसने विरोध किया तो मारपीट भी की और बाइक पर सवार होकर फरार हो गए.

डीसीपी राजेश एस. ने बताया कि लूटने वाले बदमाशों की तलाशी के लिए टीमें गठित कर जांच शुरू कर दी गई है. सीएमएस इंफोसिस प्राइवेट लिमिटेड में काम करने वाले कलेक्शन एजेंट प्रमोद से बदमाश 6,86,785 रुपये लूटकर फरार हो गए. मौके पर पंहुची पुलिस ने जांच पड़ताल किया है. फिलहाल पुलिस पीड़ित से लगातार पूछताछ कर रही है और आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया जाएगा.

Tags:    

Similar News