Akhilesh Vs Shivpal: अखिलेश यादव से क्यों नाराज हैं चाचा शिवपाल, ले सकते हैं ये बड़ा फैसला?

Akhilesh Vs Shivpal: अखिलेश यादव और उनके चाचा शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) के बीच की तल्खियां भले ही विधानसभा चुनाव के दरमियान कम हो गई थीं लेकिन चुनाव के बाद जिस तरीके से घटनाक्रम हुए हैं...

Update: 2022-03-31 15:47 GMT

Akhilesh Vs Shivpal: अखिलेश यादव से क्यों नाराज हैं चाचा शिवपाल, ले सकते हैं ये बड़ा फैसला?

Akhilesh Vs Shivpal: अखिलेश यादव और उनके चाचा शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) के बीच की तल्खियां भले ही विधानसभा चुनाव के दरमियान कम हो गई थीं लेकिन चुनाव के बाद जिस तरीके से घटनाक्रम हुए हैं. ऐसा लगने लगा है कि एक बार फिर दोनों में दूरियां बढ़ गई हैं. समाजवादी पार्टी की विधायक दल की बैठक में शिवपाल यादव को न बुलाने पर उनकी नाराजगी ने इस बात को और बल दिया है. शिवपाल यादव आगे क्या फैसला लेते हैं इस पर सभी की निगाहें टिकी हैं. क्या वह समाजवादी पार्टी के साथ बने रहेंगे या फिर अपनी राहें अलग कर लेंगे यह आने वाला वक्त बताएगा.


प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की है. इसके बाद से राजनीतिक गलियारे में कई तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया. हालांकि सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करने के बाद बाहर है शिवपाल सिंह यादव ने मीडिया से बातचीत में इसे शिष्टाचार भेंट बताया है. एक पत्रकार ने सवाल किया कि क्या वह अमित शाह से भी मुलाकात कर सकते हैं. इस पर प्रसपा नेता ने कहा कि अभी कुछ नहीं कह सकते हैं. आने वाले वक्त में सब पता चल जाएगा.

वहीं शिवपाल यादव प्रताप अधिकारियों के साथ एक बैठक कर रहे हैं. कहा जा रहा है कि इस बैठक के बाद वह आगे की रणनीति को लेकर कुछ साफ कर सकते हैं. प्रसपा पदाधिाकारियों के साथ उनकी बैठक में भविष्य की रणनीति पर सहमति बन सकती है. इसके बाद जो फैसला वहां होगा. सभी को पता चल जाएगा. हालांकि दरमियान जो भी घटनाक्रम घट रहे हैं उससे यह साफ लग रहा है कि शिवपाल सिंह यादव की राह अब सपा से अलग ही रहने वाली है.

Tags:    

Similar News