Bettiah News: बेतिया के बलथर पुलिस की पिटाई से एक युवक की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने थाने में की तोड़फोड़, जीप में लगाई आग

Bettiah News: बिहार के बेतिया के बलथर थाने पर करीब 100 की संख्या में ग्रामीणों ने धावा बोल दिया है. थाना में ग्रामीणों ने तोड़फोड़ मचा रखा है. बलथर थाने में थाना पुलिस की गाड़ी में ग्रामीणों ने आग लगा दिया.

Update: 2022-03-19 17:10 GMT

Bettiah News: बिहार के बेतिया के बलथर थाने पर करीब 100 की संख्या में ग्रामीणों ने धावा बोल दिया है. थाना में ग्रामीणों ने तोड़फोड़ मचा रखा है. बलथर थाने में थाना पुलिस की गाड़ी में ग्रामीणों ने आग लगा दिया. यहां रखे टायर और झोपड़ी में भी गुस्साएं लोगों ने आग लगा दिया. पूरा बलथर थाना क्षेत्र में तनाव का माहौल बना हुआ है. इधर, लोगों ने बेतिया बलथर मुख्य सड़क को जाम कर दिया. चलिए जान लेते हैं पूरा मामला क्या है.

घटना बलथर थाना क्षेत्र आर्जानगर गांव की हैं. बताया जा रहा है कि आर्जानगर गांव में होली पर डीजे बजाया जा रहा. था तभी सिकटा बीडीओ वह पुलिस ने डीजे नहीं बजाने की बात कही और डीजे बजाने वाले युवक को थाने पर लेकर आई.



ग्रामीणों ने थाने का घेराव कर दिया

ग्रामीणों का आरोप है कि थाने पर लेकर आई पुलिस ने युवक की जमकर पिटाई कर दी. जिसके बाद युवक की थाने परिसर में ही मौत हो गई. जिसकी जानकारी जब ग्रामीणों को मिली तो मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने थाने का घेराव कर दिया. ग्रामीणों ने पुलिस की गाड़ी में आग लगा दिया है. थाना की जीप पर शव रख ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया और बेतिया बलथर मुख्य सड़क को जाम कर दिया है.

मृतक की पहचान अनिरुध्द यादव आर्जानगर गांव निवासी के रूप में हुई हैं. वहीं, घटनास्थल पर 6 थाने की पुलिस मौके पर पहुंची हैं. बेतिया एसपी, एसडीपीओ नरकटियागंज, एसडीपीओ बेतिया समेत कई थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची है.

Tags:    

Similar News