Dehradun News: बुजुर्ग महिला की खौफनाक मौत, आवारा कुत्तों ने नोचकर मार डाला, ऐसे हुआ हादसा?

Dehradun News: चम्पावत जिले के नानकमत्ता तहसील के एक गांव में आवारा कुत्तों के झुंड ने एक बुजुर्ग महिला को नोच-नोचकर मार दिया। महिला अपने पालतू कुत्ते को इन आवारा कुत्तों के झुंड से बचाने आई थी।

Update: 2022-04-15 05:35 GMT

Dehradun News: बुजुर्ग महिला की खौफनाक मौत, आवारा कुत्तों ने नोचकर मार डाला, ऐसे हुआ हादसा?

Dehradun News: चम्पावत जिले के नानकमत्ता तहसील के एक गांव में आवारा कुत्तों के झुंड ने एक बुजुर्ग महिला को नोच-नोचकर मार दिया। महिला अपने पालतू कुत्ते को इन आवारा कुत्तों के झुंड से बचाने आई थी। जिसके बाद उस पर कु्त्तों के इस झुंड ने हमला कर दिया था। इस दौरान मां को बचाने गई बेटी भी हमले में घायल हो गई। बेटी का बरेली के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार ग्राम धूमखेड़ा निवासी तारो कौर (70) पत्नी भजन सिंह अपनी बेटी ग्राम आमखेड़ा निवासी सुनीता कौर के यहां 15 दिन पहले आई थीं। सुनीता ने अपने घर में एक कुत्ता पाल रखा है। बीती रात को भी उनकी बेटी का यह पालतू कुत्ता हमेशा की तरह जंजीर से बंधा हुआ था। करीब आधी रात के समय गांव के ही कुछ आवारा कुत्तों के झुंड ने इस पालतू कुत्ते पर हमला कर दिया। पालतू कुत्ते के चीखने की आवाज सुनकर तारो कौर जाग गई। इसके बाद तारो पालतू कुत्ते को छुड़ाने पहुंच गईं। लेकिन खूंखार कुत्तों ने तारो के ऊपर ही हमला कर दिया। कुत्तों ने तारो कौर पर हमला कर जगह-जगह से उसे बुरी तरह नोचकर गंभीर रूप से घायल कर डाला। चीख-पुकार की आवाज सुनते ही उनकी बेटी सुनीता कौर भी वहां पहुंची तो लावारिस कुत्तों ने उस पर भी हमला कर दिया। ज्यादा शोर-शराबा हुआ तो सुनीता के पड़ोसी भी उठकर घर के बाहर निकल आए। लोगों ने डंडा लेकर आवारा कुत्तों को खदेड़कर सुनीता को उनके चंगुल से बचाया।

बाद में कुत्तों के हमले में गंभीर घायल हुई तारो व सुनीता को नानकमत्ता के निजी अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने तारो को मृत घोषित कर दिया। जबकि सुनीता कौर की भी हालत को गंभीर देखते हुए उसे प्राथमिक उपचार मुहैया कराकर बेहतर इलाज के लिए आनन-फानन में बरेली के निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। यहां भी सुनीता की हालत गंभीर बताई जा रही है। मां-बेटी पर कुत्तों ने ऐसा हमला किया था कि तारो का शव देख हर कोई सहम गया।

Tags:    

Similar News