Bareli Accident : पीलीभीत की न्यायिक मजिस्ट्रेट की कार बरेली में स्कूटी से टकराकर पलटी, हादसे में तीन जख्मी

हादसे में कार पलटी खाती हुई खाई में जा गिरी। न्यायिक मजिस्ट्रेट बदायूं जा रही थीं। हादसे में स्कूटी सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं, न्यायिक मजिस्ट्रेट और उनका ड्राइवर भी घायल हो गया।

Update: 2021-11-03 16:32 GMT

(पीलीभीत की ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट सहित तीन लोग बदायूं में सड़क दुर्घटना में घायल हो गए, हादसे में क्षतिग्रस्त कार)

Barely Accident : बरेली (Barely news) के हाफिजगंज (Hafizganj) में हुई सड़क दुर्घटना में न्यायिक मजिस्ट्रेट, उनका ड्राइवर और एक स्कूटी सवार जख्मी हो गए हैं। बताया जाता है कि पीलीभीत (Pilibhit news) की न्यायिक मजिस्ट्रेट निधि सागर (Judicial Magistrate Nidhi Sagar) की निजी कार की सामने से आ रही स्कूटी से यहां जबरदस्त भिड़ंत हो गई।

हादसे में कार पलटी खाती हुई खाई में जा गिरी। न्यायिक मजिस्ट्रेट बदायूं जा रही थीं। हादसे में स्कूटी सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं,  न्यायिक मजिस्ट्रेट और उनका ड्राइवर भी घायल हो गया।

हादसे के दौरान हाईवे से गुजर रहे नवाबगंज (Nababganj) के पुलिस क्षेत्राधिकारी ने जब मौके पर लोगों की भीड़ जमा देखी तो अपनी गाड़ी रोकी। क्षेत्राधिकारी ने तत्काल घटना की सूचना स्थानीय थाना की पुलिस को दी।

इसके बाद न्यायिक मजिस्ट्रेट की पलटी हुई कार को खाई से निकलवाया गया। स्कूटी सवार को गंभीर हालत में सीओ नवाबगंज ने अपनी निजी गाड़ी से ले जाकर बरेली के अस्पताल में भर्ती कराया है। फिलहाल हादसे की वजह पता नहीं चल सकी है।

Tags:    

Similar News