Vania Shaikh Death News : मेडिकल की स्टूडेंट वानिया असद शेख की मौत पर बवाल, सुसाइड के लिए उकसाने वाले क्लासमेट सिद्धांत पावर को जेल

Vania Shaikh Death News : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ (Meerut) के सुभारती विश्वविद्यालय में लाइब्रेरी की चौथी मंजिल से कूदने वाली बीडीएस सेकंड ईयर की छात्रा वानिया असद शेख की मौत हो गई है, मामले में आरोपित सिद्धांत पवार को पुलिस ने कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है...

Update: 2022-10-23 08:22 GMT

Vania Shaikh Death News : मेडिकल की स्टूडेंट वानिया असद शेख की मौत पर बवाल, सुसाइड के लिए उकसाने वाले क्लासमेट सिद्धांत पावर को जेल

Vania Shaikh Death News : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ (Meerut) के सुभारती विश्वविद्यालय में लाइब्रेरी की चौथी मंजिल से कूदने वाली बीडीएस सेकंड ईयर की छात्रा वानिया असद शेख की मौत हो गई है। मौत के बाद छात्रा के लिए न्याय की मांग करते हुए लोगों में आक्रोश दिखाई दे रहा है। बुधवार को छात्रा गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराई गई थी। शुक्रवार को इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। छात्रा को आत्महत्या के लिए उकसाने वाले सिद्धांत पवार नाम के युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था, जिसे अब जेल भेज दिया गया है।

वानिया को रीढ़ की हड्डी और सिर में आई थी चोट

जानकारी के लिए आपको बता दें कि मेरठ के सुभारती यूनिवर्सिटी में बीडीएस की स्टूडेंट वानिया असद शेख ने 19 तारीख को लाइब्रेरी की चौथी मंजिल से कूदकर आत्महत्या करने का प्रयास किया था। जिसके बाद उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वानिया को रीढ़ की हड्डी और सिर में गंभीर चोट आईं थी।

अस्पताल में भर्ती वानिया की हो गई थी मौत

बता दें कि अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराई गई वानिया की हालत नाजुक बनी हुई थी। बीते शुक्रवार को उसने दम तोड़ा दिया। इस घटना का वीडियो भी सामने आया था, जिसमें स्टूडेंट कूदती दिखाई दे रही थी। लोग उसे कूदने से रोकने के लिए जोरों से चिल्ला रहे थे लेकिन उसने छलांग लगा दी थी। मृतक छात्रा शहर के रशीद नगर थाना लिसाड़ी गेट की रहने वाली थी। उसके पिता का प्रॉपर्टी डीलिंग का काम है।

सिद्धांत पवार को भेजा गया जेल

वहीं इस मामले में पुलिस ने मृतक छात्रा के सहपाठी सिद्धांत को गिरफ्तार किया था। जिसे कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है। बता दें कि छात्रा को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में छात्रा के क्लासमेट और आरोपी सिद्धांत पवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

साथी छात्र पर वानिया को थप्पड़ मारने आरोप

वहीं इस मामले में मृतिका छात्रा के परिजनों ने पुलिस को बताया था कि बेटी वानिया के साथ पढ़ने वाले छात्र सिद्धांत का किसी बात को उससे झगड़ा हो गया था। तैश में आकर सिद्धांत ने उसे अन्य छात्रों के सामने थप्पड़ मार दिया था। इसके बाद वानिया ने बिल्डिंग की चौथी मंजिल से कूदकर आत्महत्या करने का प्रयास किया था।

Tags:    

Similar News