अब विपक्ष साढ़े चार साल बाद वोट के लिए मुंह खोलेगा, तब तक आप अपनी जुबान से काम चलाइए

Update: 2019-06-26 14:59 GMT

चुनावों के बाद आम जनता से चुनावबाज पार्टियों की दूरी साबित करती है कि आने वाले समय में जनता को अपने बीच के नेताओं और बोलने वालों को खड़ा करना चाहिए...

बता रहे हैं अजय प्रकाश

जनज्वार। चुनावों में हार के बाद विपक्ष कुछ इस कदर जनता से रूठ गया है और उनकी समस्याओं से ऐसे दूरी बना ली है जैसे जनता ने उनको न जिताकर कोई महापाप कर दिया हो। विपक्ष के समर्थक और उनके पार्टी कॉडर लोगों की समस्याओं पर उन्हें चिढ़ाने के अंदाज में हैं। वे बार-बार हारे हुए नेताओं के बहाने आम जनता को ऐसे कोस रहे हैं, जैसे जनता ने अपनी बोली के दौरान अपना ठेका किसी और चुनावी पार्टी को दे दिया, इसलिए वह अपनी हर समस्या के लिए जिताए हुए ठेकेदार के पास ही जाए।

अजय प्रकाश को यहां सुनें : Full View में चमकी बुखार से होने वाली मौतों के लिए भगवान और भाग्य जिम्मेदार

चुनावों के बाद आम जनता से चुनावबाज पार्टियों की दूरी साबित करती है कि आने वाले समय में जनता को अपने बीच के नेताओं और बोलने वालों को खड़ा करना चाहिए। ऐसे जन नेताओं और जन प्रवक्ताओं को समर्थन और सहयोग देना चाहिए, जो उनके लिए हारी-बीमारी में काम आ रहे हैं। उन युवाओं के हाथों को मजबूत करना चाहिए जो आपके बुरे में अपने मजबूत कंधों का सहारा दे रहे हैं, अन्याय के हाथों को मोड़ने के लिए मुट्ठियां भींचे आगे बढ़ रहे हैं।

विपक्ष के नेता जनता से रूठ गए हैं और मोदी जी को काहे की हो फिक्र

Full View data-style="color: #000000;">अजय प्रकाश के अन्य वीडियो देखें

Full View राज में अगले 5 साल कैसे रहें, कुछ सफल नुस्खे जानने के लिए जरूर देखें ये वीडियो

Full View ईवीएम नहीं लोगों का दिमाग हुआ है

(अजय प्रकाश जनज्वार के संस्थापक संपादक हैं। उनके वीडियो देखने के लिए या उन्हें फॉलो करने के लिए आप Full View या facebook.com/janjwar या http://janjwar.com/पर क्लिक करें।)

Tags:    

Similar News