Vardha News : महाराष्ट्र में दिल दहला देने वाला हादसा, BJP विधायक के बेटे समेत 7 मेडिकल छात्रों की मौत

Vardha News : यह घटना वर्धा के सेलसुरा की है। कार में सवार सात मेडिकल छात्रों की हादसे में मौत की सूचना है। घटना के समय सावंगी के मेडिकल कॉलेज के छात्र देवली से वर्धा जा रहे थे।

Update: 2022-01-25 04:44 GMT

वर्धा कार हादसे में BJP विधायक के बेटे समेत 7 मेडिकल छात्रों की मौत।

Vardha News : महाराष्ट्र के वर्धा में एक कार पुल से नीचे गिरकर हादसे का शिकार हो गई। इस हादसे में भाजपा विधायक के बेटे समेत 7 मेडिकल छात्रों की मौत हो गई। यह हादसा वर्धा के सेलसुरा के पास की है। घटना के वक्त सावंगी के मेडिकल कॉलेज के ये छात्र देवली से वर्धा जा रहे थे।

साथी छात्र का जन्मदिन मनाकर लौट रहे थे छात्र

जानकारी के मुताबिक सभी छात्र जाइलो कार में सवार थे। कार की रफ्तार तेज थी और संतुलन बिगड़ने की वजह से रेलिंग से टकरा कर गई, जिसके बाद कार पुल के नीचे जा गिरी। कार में सवार छात्र अपने एक साथी का जन्मदिन मनाकर लौट रहे थे। इस मामले में ड्रंक एंड ड्राइव का शक है। हादसे में एक विधायक के बेटे की भी मौत हो गई है। हादसे की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय लोग और प्रशासन टीम मौके पर पहुंची और क्षतिग्रस्त हुई कार से शवों को बाहर निकाला।

इस घटना के बारे में वर्धा के एसपी प्रशांत होल्कर ने बताया ​है कि बीती रात करीब साढ़े 11 बजे सेलसुरा के पास एक पुल से कार गिरने से भाजपा विधायक विजय रहांगदाले के बेटे आविष्कार रहांगदाले समेत 7 छात्रों की मौत हो गई। ये सभी छात्र वर्धा जा रहे थे।

Tags:    

Similar News