UP News : फर्रुखाबाद में BJP सांसद के भतीजे की गुंडागर्दी, ग्रामीणों पर तान दी पिस्टल, जानें फिर क्या हुआ?

UP News : वायरल वीडियो में भाजपा सांसद मुकेश राजपूत ( BJP MP Mukesh Rajput ) के भतीजे राहुल राजपूत ( Rahul Rajput ) के हाथ में पिस्टल दिख रही है। आरोप है कि राहुल ने विवाद होने पर पिस्टल निकालकर ग्रामीणों पर तान दी।

Update: 2022-08-27 02:19 GMT

Dumka repeat in Delhi : अरमान अली ने एक तरफा प्यार में 9वींं की छात्रा को मारी गोली, दिल्ली पुलिस की लापरवाही आई सामने

UP News : योगी राज में भाजपा नेताओं की गुडई का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में भाजपा सांसद मुकेश राजपूत ( BJP MP Mukesh Rajput ) के भतीजे भाजयुमो जिला महामंत्री राहुल राजपूत ( Rahul Rajput ) से जुड़ा है। वीडियो में राहुल राजपूत हाथ में पिस्तौल लिए नजर आ रहा है। बताया जा रहा है कि मिट्टी की खुदाई के दौरान पाइप लाइन क्षतिग्रस्त हो गई, जिसके बाद ग्रामीणों और राहुल राजपूत के बीच विवाद शुरू हो गया। विवाद मारपीट में तब्दील होने पर भाजपा सांसद के भतीजे ने पिस्टल निकालकर ग्रामीणों पर तान दी।

भाजपा सांसद के भतीजे के गुंडागर्दी की यह घटना उत्तर प्रदेश ( Uttar Pradesh ) के फर्रुखाबाद ( Farrukhbad News ) के थाना जहानगंज क्षेत्र के नगला कलार की है। बताया जा रहा है कि राहुल यहां अवैध रूप से मिट्टी की खुदाई का काम करा रहे थे। इसी दौरान मिट्टी से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली को निकालते समय रास्ते में पाइप लाइन पड़ी जो ट्रॉली के कारण क्षतिग्रस्त हो गई। इसके बाद ग्रामीणों ने हंगामा शुरू कर दिया। जब राहुल ( Rahul Rajput ) को इस बात का पता चला कि ट्रैक्टर ट्रॉली रोक ली गई है तो राहुल राजपूत मौके पर पहुंच गए। पाइपलाइन टूटने को लेकर विवाद मारपीट तक पहुंच गई। जानकारी के मुताबिक महिलाओं और युवकों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। तभी राहुल राजपूत ने अपनी पिस्तौल निकाली और ग्रामीणों पर तान दी। इस बीच राजपूताना चौकी के एक सिपाही ने राहुल से पिस्तौल ले ली।

अब इस घटना का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में राहुल के हाथ में पिस्तौल दिख रही है और उनके हाथ से पिस्तौल छीनी जा रही है। वीडियो में यह भी सुनाई दे रहा है कि कोई वीडियो बनाने की बात कह रहा है।

Full View

UP News : शहर कोतवाल विनोद कुमार शुक्ला ने बताया कि घटना नगला कलार में होने की जानकारी मिली थी, लेकिन जांच में पता चला कि घटनास्थल जहानगंज थाना क्षेत्र की राजपुताना चौकी का है। सांसद मुकेश राजपूत ने बताया कि उनके भतीजे राहुल को ग्रामीणों ने नाली टूटने के विवाद में घेरकर मारपीट की। पिस्टल छीने जाने के डर से राहुल ने सिपाही को खुद दी थी। 

Tags:    

Similar News