पति देर से घर आया तो पत्नी ने बेलन से पीटकर किया लहूलुहान, बदले में देवर ने मुक्का मार तोड़ी भाभी की नाक

पति देर से घर आया तो नाराज पत्नी झगड़ा करने लगी, बात इतनी ही नहीं रही, बल्कि उसने बेलन से पीट-पीटकर पति को लहूलुहान भी कर दिया, हालांकि इसके बाद सास, ससुर और देवर ने मिलकर महिला की पिटाई कर दी...

Update: 2021-09-04 13:16 GMT

पत्नी ने पति को बेलन से पीट पीटकर किया जख्मी, बदले ने देवर ने तोड़ दी महिला की नाक (प्रतीकात्मक फोटो)

जनज्वार। पति-पत्नी के झगड़े और घरेलू हिंसा के मामले तो अक्सर सामने आते हैं लेकिन यह मामला कुछ अलग है। मामला बिहार का है। यहां एक पति देर से घर आया तो नाराज पत्नी झगड़ा करने लगी। बात इतनी ही नहीं रही, बल्कि उसने बेलन से पीट-पीटकर पति को लहूलुहान भी कर दिया। बाद में परिजनों ने युवक को अस्पताल में भर्ती कराया। हालांकि, इसके बाद नाराज सास, ससुर और देवर ने मिलकर महिला की पिटाई कर दी। देवर ने मुक्का मारकर भाभी की नाक तोड़ दी। घटना बिहार के शेखपुरा जिले के बरबीघा नगर परिषद इलाके की है।

बताया जाता है कि शेखपुरा जिले के माउर गांव के अंकित कुमार की शादी सुष्मिता कुमारी से हुई थीम शादी के बाद से ही किसी न किसी बात को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद चल रहा था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अंकित रात को देर से घर आया तो सुष्मिता उससे झगड़ा करने लगी।

आरोप है कि सुष्मिता ने पीट- पीटकर अंकित को बुरी तरह से घायल कर दिया। इसके बाद ससुराल के लोगों ने महिला की पिटाई की और उसे घर से निकाल दिया। सुष्मिता 3 महीने की गर्भवती भी बताई जा रही है। खबरों के अनुसार अंकित कुमार को इलाज के लिए एडमिट किया गया, जहां उसे पूरी रात ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया। वहीं, सुष्मिता की नाक की हड्डी टूट गई है।

इस संबंध में दोनों पक्षों ने स्थानीय बरबीघा थाना में एक-दूसरे के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पुलिस को दिए आवेदन में सुष्मिता ने आरोप लगाया है कि उसके पति अंकित कुमार रात को काफी देर से घर पहुंचे। जब उनसे कहा कि इतनी देर से घर क्यों आते हैं तो उन्होंने गाली-गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दी।

अपनी शिकायत में सुष्मिता ने आरोप लगाया है कि उनके देवर अभिषेक उर्फ गोपाली सिंह ने नाक की हड्डी तोड़कर जख्मी कर दिया। दो अन्य देवर सूरज कुमार और छोटू कुमार के साथ ससुर विनोद सिंह व सास रेखा देवी ने भी मारपीट की। इनलोगों के द्वारा सारे गहने और पैसे छीन लिए गए। उसने दहेज के लिए प्रताड़ित करने का भी आरोप लगाया है। शिकायत में सुष्मिता ने कहा है कि दहेज के रूप में मोटी रकम और जेवरात लेने के बाद भी मुझे प्रताड़ित किया जाता है। मायके से रुपए लाने के लिए कहा जाता है। इसके चलते  केस दर्ज कराया तो 17 जुलाई 2021 को थाना में समझौता करा दिया गया। इसके बावजूद ससुराल के लोग मुझे प्रताड़ित करते रहे।

वहीं, सुष्मिता के ससुर विनोद सिंह ने भी बरबीघा थाना में केस दर्ज कराया है। इस शिकायत में आरोप लगाया गया है कि मेरे भाई की तबीयत खराब हो गई थी जिससे वह बरबीघा रेफरल अस्पताल में भर्ती था। उनका पुत्र अंकित कुमार अपने चाचा को देखने चला गया। वह देर रात घर पहुंचा तो उसकी पत्नी सुष्मिता कुमारी ने गाली गलौज करते हुए बेलन से हमला कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। ‌बेटे के चीखने-चिल्लाने पर वेे लोग पहुंचे और बचाया, वरना उनकी बहू उनके बेटे की हत्या कर देती।

Tags:    

Similar News