खुद की मसाज के लिए युवक सर्च कर रहा था एस्कॉर्ट सर्विस, साइट पर मिली पत्नी और बहन की तस्वीर देख लगा शॉक

Mumbai News: मामला साइबर क्राइम से जुड़ा हुआ है, जिसे देख उसने पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद एस्कॉर्ट वेबसाइट में फोटो अपलोड करने वाली महिला को हिरासत में ले लिया है...

Update: 2022-12-14 11:05 GMT

खुद की मसाज के लिए युवक सर्च कर रहा था एस्कॉर्ट सर्विस, साइट पर मिली पत्नी और बहन की तस्वीर देख लगा शॉक

Mumbai News: मुंबई का एक युवक बीते कई दिनों से अपनी मसाज के लिए ऑनलाइन एस्कार्ट सर्विस की खोज कर रहा था। जिस वेबसाइट पर वह सर्विस सर्च कर रहा था उसी साइट पर उसकी पत्नी और बहन की फोटो उसे मिली। एस्कॉर्ट वेबसाइट पर अपनी पत्नी और बहन की फोटो देखकर युवक सदमें में है। 

मामला साइबर क्राइम से जुड़ा हुआ है, जिसे देख उसने पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद एस्कॉर्ट वेबसाइट में फोटो अपलोड करने वाली महिला को हिरासत में ले लिया है। 

पत्नी और बहन ने क्या दिया जवाब?

मुंबई के खार इलाके में रहने वाले युवक ने जब घर पहुंचकर इस विषय में पत्नी और ूहन से पूछा तो उसे बताया गया कि ये फोटो चार साल पुरानी हैं। दोनों ने बताया कि चार साल पहले ली गी फोटो थीं और उनके सोशल मीडिया अकाउंट से इन्हें पोस्ट किया गया था। 

महिला ने आकर कर दी मारपीट

शख्स ने मामले की जांच करने के लिए दिये गये बुकिंग नंबर पर संपर्क किया। फोन एक महिला ने उठाया। युवक ने महिला को खार के एक होटल में मिलने के लिए बुलाया। जब महिला उससे मिली तो उस व्यक्ति ने फोटो के बारे में पूछताछ की। इस पर आई महिला ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी और फिर भागने लगी। हालांकि, युवक ने किसी तरह आरोपी महिला को पकड़ लिया, जिसे पुलिस के हवाले कर दिया। 

महिला के साथ है पूरा गिरोह

पुलिस द्वारा गिरफ्तार की गई महिला की पहचान रेशमा यादव के रूप में हुई है। पुलिस को शक है कि महिला उस गिरोह का हिस्सा है जो सोशल मीडिया पर एस्कॉर्ट और मसाज से संबंधित खूबसूरत महिलाओं की तस्वीरें अपलोड करते हैं। पुलिस ने रेशमा को कस्टडी में भेजने के बाद उससे जुड़े सभी लोगों की तलाश शुरू कर दी है। 

इसके साथ ही पुलिस ने लोगों से सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें अपलोड करते समय सावधानी बरतने की भी अपील की है। ताकि कोई शरारती तत्व उन तस्वीरों का गलत इस्तेमाल ना कर सके। 

Tags:    

Similar News