Top
राष्ट्रीय

अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू के खिलाफ माहौल बनाने में जुटे बॉलीवुड के संघी

Janjwar Desk
20 Sep 2020 7:15 PM GMT
अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू के खिलाफ माहौल बनाने में जुटे बॉलीवुड के संघी
x

photo : social media

इसे लेकर ट्विटर पर मी टू को ट्रेंड कराया जा रहा है, तो दूसरी तरफ अनुराग कश्यप को दोषी करार देते हुए उन्हें सजा देने की मांग की जा रही है...

जनज्वार। पायल घोष द्वारा निर्देशक अनुराग कश्यप के खिलाफ लगे यौन उत्पीड़न के आरोप पर कोई कार्रवाई हो उससे पहले ही बॉलीवुड की 'सांप्रदायिक संघी जमातों' ने फैसला सुनाना शुरू कर दिया है।

इसे लेकर ट्विटर पर मी टू को ट्रेंड कराया जा रहा है, तो दूसरी तरफ अनुराग कश्यप को दोषी करार देते हुए उन्हें सजा देने की मांग की जा रही है। अनुराग कश्यप के समर्थन में ट्वीट करने वाली तापसी पन्नू जैसे कलाकार भी इनके निशाने पर आ गए हैं।

फ़िल्म निदेशक अनुभव सिन्हा ने ट्वीट कर मी टू अभियान का समर्थन किया। उन्होंने लिखा 'पुरुष और महिलाओं दोनों की यह संयुक्त जिम्मेदारी है कि मी टू अभियान के पवित्रता को बरकरार रखें। यह एक अत्यंत महत्वपूर्ण अभियान है और इसका उपयोग सिर्फ महिलाओं के गौरव की रक्षा के लिए होना चाहिए।


बॉलीवुड के बाहर के भी हिंदूवादी संगठनों के कई जानेमाने चेहरे मैदान में कूद पड़े हैं। जानेमाने हिंदूवादी चेहरा पुष्पेंद्र कुलश्रेष्ठ ने सीधे-सीधे अनुराग कश्यप को दोषी बता दिया। उन्होंने ट्वीट कर लिखा 'अनुराग कश्यप ने मुझे निराश कर दिया। मुझे बहुत बुरा महसूस हो रहा है। कोई अगर आपसे काम मांगने आ रहा है तो इसका मतलब यह नहीं कि वह 'सबकुछ' के लिए तैयार होकर आया है।


'कंगना रानौत तो इसे लेकर काफी आक्रामक हैं। वे धड़ाधड़ ट्वीट कर रही हैं। उन्होंने अनुराग कश्यप को सार्वजनिक रूप से चरसी भी बता दिया। अपने एक ट्वीट में इसी बहाने तापसी पन्नू और जया बच्चन पर भी निशाना साध दिया।

उन्होंने लिखा 'अनुराग कश्यप न सिर्फ एक चरसी बल्कि बल्कि सेक्शुअल शिकारी भी हैं। अब मैं उनके बचाव में लिबरल गैंग के उतरने का इंतजार कर रही हूं। तापसी तो मैदान में आ चुकी है, अब जया बच्चन कोई स्क्रिप्ट तैयार कर रही होंगी।'


उल्लेखनीय है कि एक ऐक्ट्रेस ने फ़िल्म निदेशक अनुराग कश्यप के खिलाफ पूर्व में यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है।


Next Story

विविध

Share it