Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Chhattisgarh Crime News : बुआ ने फोन पर बात करने से किया मना, गुस्से में दोनों भतीजियों ने टांगी मारकर की हत्या

Janjwar Desk
4 Feb 2022 4:31 PM GMT
Chhattisgarh Crime News : बुआ ने फोन पर बात करने से किया मना, गुस्से में दोनों भतीजियों ने टांगी मारकर की हत्या
x

बुआ ने फोन पर बात करने से किया मना, गुस्से में दोनों भतीजियों ने टांगी मारकर की हत्या

Chhattisgarh Crime News : दोनों भतीजियों ने मिलकर अपनी बुआ को इसलिए मार दिया, क्योंकि वो इन्हें मोबाइल चलाने से मना करती थी, वो हमेशा इस बात के लिए दोनों को डांटा करती थी, दोनों बहनों ने बुआ को टंगिया मारकर मार डाला...

Chhattisgarh Crime News : छत्तीसगढ़ से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है| यह मामला चक्रधरनगर थाना क्षेत्र के निरंजनपुर-सपनई गांव का है। यहां 2 नाबालिग सगी बहनों ने मिलकर गुस्से में अपनी बुआ को मौत के घात उतार दिया। बता दें कि दोनों भतीजियों ने मिलकर अपनी बुआ को इसलिए मार दिया, क्योंकि वो इन्हें मोबाइल चलाने से मना करती थी। वो हमेशा इस बात के लिए दोनों को डांटा करती थी। बता दें कि इन दोनों बहनों ने बुआ को टंगिया मारकर मार डाला। पुलिस ने दोनों नाबालिग लड़कियों को गिरफ्तार कर लिया है।

यह है पूरा मामला

बता दें कि यह मामला छत्तीसगढ़ के चक्रधरनगर थाने क्षेत्र का है| यहां 35 साल की तुलसी भाठ (बुआ) निरंजनपुर-सपनई गांव में रहती थी। उसकी शादी नहीं हुई थी। इसलिए वह अपने भाई के घर में ही रहती थी। उसकी 17 और 15 साल की 2 भतीजियां भी हैं। बड़ी भतीजी ने 10वीं के बाद से स्कूल जाना बंद कर दिया है। छोटी भतीजी10 में पढ़ाई करती है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों बहनें अपने दोस्तों से बात करने के लिए अपनी बुआ का फोन इस्तेमाल करती थीं। जिस बात पर बुआ तुलसी नाराज होती थी। बार-बार तुलसी दोनों लड़कियों को कहता थी कि फोन मत इस्तेमाल किया करो, फोन से दोस्तों से ज्यादा बात मत किया करो।

बुआ को मारने का बनाया प्लान

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 03 फरवरी को भी तुलसी की छोटी भतीजी उसका फोन बिन बताए स्कूल ले गई थी। उसने स्कूल से आने के बाद ये बात अपनी 17 साल की बड़ी बहन को बताई, फिर दोनों तालाब में नहाने के लिए चली गईं। यहीं पर दोनों ने प्लान बनाया कि ये रोज-रोज झगड़ा करती है। इसका काम ही खत्म कर देते हैं।

बुआ ने मारा थप्पड़

उसी दिन यानी 03 फरवरी की रात को तुलसी की छोटी भतीजी 9.30 बजे फिर से उसका फोन लेकर पढ़ रही थी। ये देखकर फिर से तुलसी को गुस्सा आ गया और चिल्लाने लगी, वो कहने लगी कि मना करने के बाद भी तू बार-बार फोन ले लेती है। इसके बाद तुलसी से छोटी भतीजी को खूब गाली दिया। उसे थप्पड़ भी मार दिया था। इसके बाद परिवार के सभी खाना पीना खाकर सो गए थे।

देर रात दिया वारदात को अंजाम

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जब परिवार के सभी सदस्य सो गए तो 10वीं में पढ़ने वाली छोटी लड़की रात को 12 बजे उठ गई। जिसके बाद जब रात को 1 से 1.30 बजे के बीच जब तुलसी अपने कमरे में सो रही थी, तभी टंगिया लेकर छोटी भतीजी उसके कमरे में गई और उसने टंगिया से कई बार तुलसी के शरीर पर वार किया। जिससे तुलसी संभल नहीं सकी। वह चिल्लाई, इतने में तुलसी की बड़ी भतीजी उठकर आ गई। ये देखकर छोटी भतीजी ने टंगिया से फिर से तुलसी पर कई वार किए। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

इस घटना के दौरान तुलसी की बड़ी भतीजी ने अपने छोटी बहन से कहा भी कि हमने इसे मार तो दिया है लेकिन मम्मी-पापा को क्या बताएंगे। इस पर उसकी छोटी बहने ने कहा कि तुम भी तो इस पूरे घटना में शामिल थी। अब क्या डर रही हो।

भतीजियों को भेजा गया संप्रेषण ग्रह

इस घटना की सुबह आज शुक्रवार 4 फरवरी को जब घर के सदस्य सोकर उठे तो उन्होंने तुलसी का शव खून से लथपथ हालत में देखा। जिसके बाद उन्होंने पुलिस को इस बात की सूचना दी। सुचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू की| पुलिस ने सबसे पहले परिजनों से ही बातचीत शुरू की थी। वहीं मृतिका की दोनों भतीजियों से भी बयान लिए गए थे। पहले तो दोनों बहनों ने पुलिस को उलझाने का प्रयास किया। मगर जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। उन्होंने इस वारदात की पूरी कहानी पुलिस को बताई। जिसके बाद पुलिस ने दोनों बहनों को हिरासत में लेकर बाल संप्रेषण गृह भेज दिया गया है।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध