दिल्ली

Crime News Delhi Hindi: दिल्ली में हैवानियत: लड़की को सुनसान इलाके पर ले जाकर ऑटो चालक ने किया रेप, पुलिस ने ऐसे पकड़ा

Janjwar Desk
28 Nov 2021 10:26 AM GMT
Jalpaiguri News : दसवीं की छात्रा की रेप के बाद हुई हत्या, परिवार मांग रहा इंसाफ
x

 (दसवीं की छात्रा की रेप के बाद हुई हत्या, परिवार मांग रहा इंसाफ। प्रतीकात्मक तस्वीर)

Crime News Delhi in Hindi: इतना ही नहीं लड़की ने जब विरोध किया, तो ऑटो ड्राइवर ने उसे बुरी तरह से पीटा और आरोपी ड्राइवर ने उसे अधमरा कर दिया और उसके साथ रेप किया. घटना दिल्ली के सरिता विहार की है.

Crime News Delhi in Hindi: राजधानी दिल्ली से एक बार फिर दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है. यहां एक ऑटोरिक्शा ड्राइवर ने 26 वर्षीय महिला का यौन उत्पीड़न किया. आरोपी को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. ऑटो चालक ने लड़की के साथ रेप की कोशिश की. इतना ही नहीं लड़की ने जब विरोध किया, तो ऑटो ड्राइवर ने उसे बुरी तरह से पीटा और आरोपी ड्राइवर ने उसे अधमरा कर दिया और उसके साथ रेप किया. घटना दिल्ली के सरिता विहार की है.

द इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक गुरुवार को एक महिला का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में एक 30 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया था. पुलिस के मुताबिक, बुधवार को एक ऑटोरिक्शा ड्राइवर ने एक महिला यात्री का अपहरण कर लिया और उसके साथ एक सुनसान जगह पर दुष्कर्म किया. जब महिला ने शोर मचाया और विरोध किया तो उसने महिला को पीटा और वह उसका फोन चुरा कर फरार हो गया.

पुलिस के मुताबिक, घटनास्थल से सीसीटीवी फुटेज के जरिए आरोपी का पता लगाया गया. पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

ऐसे ही एक घटना सोमवार को गोविंदपुरी में हुई. यहां घर के बाहर दोस्तों के साथ खेल रही 12 साल की बच्ची को एक ऑटो ड्राइवर बहला फुसला कर ले गया. वह कथित तौर पर उसे पास के सरिता विहार में अपने किराए के कमरे में ले गया और उसका यौन उत्पीड़न किया.

पुलिस के अनुसार, संदिग्ध ने कथित तौर पर बच्ची को घटना के बारे में किसी से भी बात करने की धमकी दी थी, लेकिन लड़की ने अपनी मां को बताया, जिसने बुधवार को पुलिस से संपर्क किया.

Next Story

विविध