Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Haryana Crime News : नूंह में खनन माफियाओं ने DSP सुरेंद्र की डम्पर से कुचलकर की हत्या, खट्टर के सामने पेश की चुनौती

Janjwar Desk
19 July 2022 8:31 AM GMT
हरियाणा क्राइम न्यूज : नूंह में खनन माफियाओं ने DSP की सुरेंद्र कुमार की डम्पर से कुचलकर हत्या की, खट्टर सरकार को चुनौती
x

हरियाणा क्राइम न्यूज : नूंह में खनन माफियाओं ने DSP की सुरेंद्र कुमार की डम्पर से कुचलकर हत्या की, खट्टर सरकार को चुनौती 

Haryana Crime News : हरियाणा के नूंह में खनन माफियाओं ने DSP सुरेंद्र कुमार की डम्पर से कुचलकर हत्या की।

Haryana Crime News : हरियाणा के मेवात में खनन माफियाओं ने दुस्साहसिक घटना को अंजाम दिया है। चौंकाने वाली बात यह है कि दिल्ली करीब स्थित नूंह ( Nuh ) में खनन माफियाओं ( miming mafia ) ने डीएसपी सुरेंद्र कुमार ( DSP Surendra Kumar ) पर डंपर चला दी, जिससे कुचलकर कर उनकी मौके पर ही मौत हो गई। ऐसा कर खनन माफियाओं ने हरियाणा में मनोहर लाल खट्टर सरकार के सामने सीधे चुनौती पेश कर दी है।

ताजा अपडेट यह है कि डीएसपी सुरेंद्र खनन ( DSP Surendra Kumar ) रोकने के लिए मौके पर पहुंचे थे। जब अवैध पत्थर से भरे ट्रक को रोकने की कोशिश की तो डंपर ड्राइवर ने उनके ऊपर ही डंपर चढ़ा दिया। घटनास्थल पर नूंह के एसपी और आईजी मौजूद हैं। डीएसपी मूल रूप से हिसार के रहने वाले थे। एसपी नूंह के नेतृत्व में भारी पुलिस बल व एसडीएम व तहसीलदार तावडू घटनास्थल पर पहुंच गए है। आरोपियों की तलाशी के लिए पुलिस द्वारा गांव व अरावली पहाड़ में सर्च अभियान शुरू कर दिया गया है।

यह गुरुग्राम ( Gurugram News ) से सटे नूंह जिला के तावडू थाना क्षेत्र के गांव पचगांव की है। गांव से सटी अरावली पहाड़ी पर अवैध रूप से खनन किए जाने की सूचना डीएसपी (तावडू) सुरेंद्र सिंह ( DSP Surendra Kumar) बिश्नोई को मिली थी, जिसके बाद मंगलवार सुबह 11 बजे वह अपनी टीम के साथ पहुंचे। पुलिस टीम को देख पहाड़ी के पास खड़े डंपर लेकर उनके चालक और खनन में लगे लोग भागने लगे। वाहन रोकने के लिए डीएसपी आगे आए तो डंपर चालक ने उनके ऊपर वाहन चढ़ा दिया और भाग गया। टायर के नीचे आने से डीएसपी की मौके पर ही मृत्यु हो गई। एसपी नूंह वरुण सिंगला मौके पर पहुंच गए हैं। दर्दनाक हादसे में डीएसपी की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद खनन माफिया मौके से फरार हो गए।

बता दें कि तावडू उपमंडल के अरावली क्षेत्र की पहाड़ियों में भारी मात्रा में खनन माफिया अवैध खनन में लगे हैं। आईजी दक्षिण रेंज के अलावा पुलिस महकमे के आला अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंच रहे हैं। डीएसपी मूल रूप से हिसार के रहने वाले थे।

Next Story

विविध