Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Jhalawar News: पत्नी समेत कोख में जुड़वां बच्चों को मरवाने के लिए पति ने डॉक्टर को ऑफर किए 2 लाख, डॉक्टर ने कराई FIR

Janjwar Desk
20 Jan 2022 3:52 PM GMT
Jhalawar News: पत्नी समेत कोख में जुड़वां बच्चों को मरवाने के लिए पति ने डॉक्टर को ऑफर किए 2 लाख, डॉक्टर ने कराई FIR
x

पत्नी और कोख में पल रहे जुड़वा बच्चों की हत्या के लिए पति ने रची साजिश (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Jhalawar News: राजस्थान के झालावाड़ में एक पति ने डॉक्टर को फोन कर 2 लाख रुपए देने का लालच दिया और बोला- सिजेरियन डिलीवरी के दौरान पत्नी और पेट में पल रहे बच्चों को मौत के घाट उतार देना...

Jhalawar News: राजस्थान के झालावाड़ (Jhalawar) जिले में दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पति (Husband) ने अपनी पत्नी (Wife) से छुटकारा पाने के लिये उसे और उसके गर्भ में पल रहे जुड़वा बच्चों को मारने की घिनौनी साजिश (Abominable Conspiracy) रच डाली। इसके लिये उसने डॉक्टर को दो लाख रुपये की ऑफर (सुपारी) दिया। पति के घिनौने मंसूबे सुनकर डॉक्टर के भी होश उड़ गए।

डॉक्टर ने खोली पति को पोल

डॉक्टर ने तत्काल पुलिस को सूचित कर दिया। आरोपी पति चाहता था कि सिजेरियन डिलीवरी (Caesarean Operation) के ऑपरेशन के दौरान गर्भवती पत्नी और बच्चों (Twin Baby) को मार दिया जाये। लेकिन डॉक्टर ने पुलिस को बताकर उसके मंसूबों पर पानी फेर दिया। महिला आरोपी की तीसरी पत्नी बताई जा रही है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या की साजिश रचने का मामला दर्ज किया है।

जानकारी के अनुसार, आरोपी पति ने डॉक्टर को फोन कर 2 लाख रुपए देने का लालच दिया और बोला- सिजेरियन डिलीवरी (Baby Delivery) के दौरान उन्हें मौत के घाट उतार देना। डॉक्टर ने फोन पर फटकार लगाई और पुलिस को सूचना दे दी। आरोपी पति फरार है। मामला झालावाड़ के पिड़ावा क्षेत्र का है।

डॉक्टर को दी पत्नी और बच्चों की सुपारी

कोतवाली थाना अधिकारी बलबीर सिंह ने बताया कि पिड़ावा का रहने वाले मंगल सिंह लोहार के खिलाफ पत्नी और बच्चों की हत्या (Wife Murder Conspiracy) की सुपारी देने का मामला बुधवार को दर्ज किया गया है। आरोपी ने जिला अस्पताल के डॉक्टर अखिलेश मीणा को मौत के बदले रुपयों का लालच दिया था।

वहीं, डॉक्टर अखिलेश मीणा ने बताया- 19 जनवरी की शाम पौने पांच बजे मंगल सिंह लोहार ने उन्हें फोन किया था। उसने कहा कि पत्नी गर्भवती है। गर्भ में जुड़वां बच्चे हैं। सिजेरियन डिलीवरी के लिए अस्पताल में भर्ती कर ले। इसके बाद चौंकाने वाली बात कही। मंगल ने डॉक्टर से कहा- सिजेरियन ऑपरेशन के दौरान पत्नी और जुड़वा बच्चों को मार दे। मौत के बदले वह 2 लाख रुपए देगा।

युवक की दो पत्नी पहले छोड़ चुकीं

थाना अधिकारी ने बताया कि मंगल सिंह की यह तीसरी पत्नी है। इससे पहले उसे 2 पत्नियों ने छोड़ दिया है। फिलहाल वह फरार है। उसकी तलाश की जा रही है। बताया जा रहा है कि तीसरी पत्नी पिछले तीन साल से उसके साथ रह रही थी। इसके साथ भी कई बार झगड़ा हो चुका है।

Next Story

विविध