Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

मुरादाबाद पुलिस की गोली से ज्येष्ठ उप ब्लॉक प्रमुख की पत्नी की मौत, UP पुलिस पर बड़ा आरोप

Janjwar Desk
12 Oct 2022 3:34 PM GMT
मुरादाबाद पुलिस की गोली से ज्येष्ठ उप ब्लॉक प्रमुख की पत्नी की मौत, UP पुलिस पर बड़ा आरोप
x

मुरादाबाद पुलिस की गोली से ज्येष्ठ उप ब्लॉक प्रमुख की पत्नी की मौत, UP पुलिस पर बड़ा आरोप

गुरप्रीत की मौत के बाद आगबबूला परिजनों के साथ ग्रामीणों ने नेशनल हाइवे स्थित कुंडा चौराहे पर यातायात जाम कर दिया है, पुलिस फायरिंग में हुई मौत की खबर मिलते ही उत्तराखंड पुलिस का भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया है...

Kashipur news : एक मामले में उत्तराखंड राज्य के क्षेत्र में दबिश देने आई उत्तर प्रदेश पुलिस की अंधाधुंध फायरिंग में उत्तराखंड के एक ज्येष्ठ उप ब्लॉक प्रमुख की पत्नी की मौत हो गई। यूपी पुलिस की इस करतूत से गुस्साए लोगों ने नेशनल हाइवे पर जाम लगा दिया है। इससे पहले दबिश देने आने पुलिस के चार जवानों को भी पकड़कर लोगों ने उत्तराखंड पुलिस के हवाले कर दिया है। खबर भेजे जाने तक मौके पर स्थिति बेहद नाजुक बनी हुई है। मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है।

शुरुआती जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जनपद के ठाकुरद्वारा थाने की पुलिस यूपी-उत्तराखंड की सीमा पर कुंडा थाना क्षेत्र में स्थित (तकनीकी तौर पर उत्तराखंड राज्य में स्थित) भरतपुर गांव में किसी मामले की दबिश देने पहुंची थी। यूपी पुलिस ने इस दबिश के लिए न तो उत्तराखंड पुलिस को भरोसे में लिया और न ही दबिश की कोई सूचना दी। बताया जा रहा है कि दबिश के दौरान ही पुलिस और जसपुर विकास खंड के भाजपा के ज्येष्ठ ब्लाक प्रमुख गुरताज भुल्लर के परिवार में तीखी नोक-झोंक हो गई, जिससे बौखलाकर बिना कुछ सोचे यूपी पुलिस के जवानों ने फायर खोल दिया।

इस फायरिंग की चपेट में उधमसिंहनगर जिले के जसपुर विकास खंड के ज्येष्ठ उपप्रमुख गुरुताज भुल्लर की पत्नी गुरप्रीत कौर को गोली लग गई। गुरप्रीत को गोली लगते ही पूरे गांव में हाहाकार मच गया। गुस्साए लोग पुलिस की ओर दौड़ पड़े, जहां ग्रामीणों ने चार लोगों को दबोच लिया। पकड़े गए लोगों को ग्रामीणों ने थाना कुंडा जिला उधमसिंहनगर पुलिस की सुपुर्दगी में दे दिया है। दूसरी तरफ गोलीबारी में बुरी तरह जख्मी गुरप्रीत को तत्काल चिकित्सालय ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

गुरप्रीत की मौत के बाद आगबबूला परिजनों के साथ ग्रामीणों ने नेशनल हाइवे स्थित कुंडा चौराहे पर यातायात जाम कर दिया है। पुलिस फायरिंग में हुई मौत की खबर मिलते ही उत्तराखंड पुलिस का भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया है। खबर भेजे जाने तक मौके पर स्थिति बेहद तनावपूर्ण बनी हुई थी।

Next Story

विविध