Up Election 2022

Uttarakhand - Bareilly Road पर 'जनज्वार' की टीम के साथ गुंडई, कथित ARTO ने चुनाव ड्यूटी के लिए जबरन छीनी गाड़ी

Janjwar Desk
7 Feb 2022 9:02 AM GMT
Uttarakhand - Bareilly Road पर जनज्वार की टीम के साथ गुंडई, कथित ARTO ने चुनाव ड्यूटी के लिए जबरन छीनी गाड़ी
x

(जनज्वार की टीम के साथ गुंडई पर उतरा कथित एआरटीओ)

Uttarakhand - Bareilly Road पर जनज्वार की टीम के साथ एक कथित आरटीओ के द्वारा बदसलूकी की गई, चुनाव की ड्यूटी के लिए जबरन गाड़ी को छीना...

Uttarakhand - Bareilly Road : जनज्वार की टीम चुनाव कवरेज के लिए उत्तराखंड (Uttarakhand Election 2022) पहुंची थी। जहां बरेली रोड पर तथाकथित ARTO ने जबरन गाड़ी रोककर चुनाव ड्यूटी के लिए उसका अधिग्रहण कर लिया। ARTO से जब इस बाबत पूछा गया कि ये कौन सा तरीका है, जिसके जवाब में कथित ARTO ने 'जनज्वार' के संपादक अजय प्रकाश से अभद्रता करते हुए जेल तक भेजने की धमकी दी।

ARTO ने कई बार पूछने के बाद अपना नाम वीके सिंह बताया। 'जनज्वार' ने जब पूछा कि हम आगे कैसे जाएंगे तो ARTO सिंह ने धमकी भरे लहजे में कहा...जाओ पैदल हो जाओ। बता दें कि 'जनज्वार' की टीम अजय प्रकाश के साथ उत्तराखंड चुनाव कवरेज के लिए निकली थी, जहां मौजूद कथित ARTO का ये रवैया सामने आया।

डिजिटल इंडिया के इस दौर में जब देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) सब डिजिटल-डिजिटल होने की बातें कहते हैं, तब उनकी सरकार के एक तथाकथित अधिकारी कागज और लाइसेंस चेक कर रहे हैं। हद तो तब हो गई जब टीम द्वारा किराए पर ली गई गाड़ी को रोकने वाले ARTO ने गाड़ी मालिक का नाम लिया। उनने बाकायदा गाड़ी के ड्राइवर से पूछा कि क्या यह गाड़ी छाबड़ा की है? मामला कहीं न कहीं धन उगाही से जुड़ा हुआ है।

कथित ARTO ने ड्राइवर का लाइसेंस रख लिया और धमकाते हुए गाड़ी को RTO ले जाने की बात अपने सिपाही को कही। इस दौरान वहां कुछ भीड़ भी जुट जाती है। जिसके बाद कथित ARTO ने इलाके की एसपी को फ़ोन कर कहा कि यहां कुछ लोग हंगामा कर रहे हैं, एक पत्रकार भी हैं...फ़ोर्स भेज दीजिये।

कुल मिलाकर भारतीय जनता पार्टी द्वारा किये जा रहे दावों की यहां धज्जियां उड़ती नजर आती हैं। वह कहते हैं कि उनकी डबल इंजनों वाली सरकारों में भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस है, बावजूद इसके भ्रष्टाचार की नदियां भ रही हैं..जो फिलहाल सूखने वाली नहीं हैं, क्योंकि सरकारों की आड़ में बैठे वीके सिंह जैसे ARTO इनकी जड़ों में मट्ठा डालने का काम कर रहे हैं। जिन पर वक्त रहते लगाम लगाने की जरूरत है।

Next Story

विविध