Top
राजनीति

भाजपा मंत्री के बिगड़े बोल : कहा दंगे तो होते रहते हैं, ज़िन्दगी का हैं हिस्सा

Prema Negi
27 Feb 2020 10:28 AM GMT
भाजपा मंत्री के बिगड़े बोल : कहा दंगे तो होते रहते हैं, ज़िन्दगी का हैं हिस्सा
x

दिल्ली हिंसा पर बोले हरियाणा की खट्टर सरकार में मंत्री रणजीत चौटाला, दंगे तो होते रहते हैं, पहले भी होते रहे हैं, यह जिंदगी का हिस्सा हैं…

जनज्वार। दिल्ली में हुई हिंसा पर भाजपा पहले से ही सवालों से घिरी हुई है, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के इस्तीफे की मांग चौतरफा उठ रही है। ऐसे में एक भाजपाई मंत्री ने यह कहकर आग में घी डालने का काम किया है कि दंगे तो होते रहते हैं, ये ​जिंदगी का हिस्सा हैं। भाजपा के तमाम नेता समय-बा-समय विवादित बयानबाजियां करते रहते हैं।

संबंधित खबर : हाईकोर्ट में दिल्ली पुलिस ने कहा, हमने नहीं देखा कपिल मिश्रा का भड़काऊ भाषण वाला वीडियो

जानकारी के मुताबिक हरियाणा सरकार में मंत्री रणजीत चौटाला ने कहा है कि दंगे तो होते रहते हैं, पहले होते रहे हैं, यह जिंदगी का हिस्सा हैं।

यह भी पढ़ें : दिल्ली हिंसा पर विदेशी मीडिया की कड़ी टिप्पणी, कहा- जल रही थी दिल्ली और ट्रंप को पार्टी दे रहे थे मोदी

गौरतलब है कि दंगों को पार्ट आफ लाइफ बताने वाले रणजीत सिंह हरियाणा के मौजूदा बिजली मंत्री हैं। वे निर्दलीय चुनाव लड़कर विधानसभा पहुंचे थे। उन्होंने सबसे पहले भाजपा को समर्थन देने का ऐलान किया था। वे हरियाणा के पूर्व सीएम चौधरी देवीलाल के पुत्र हैं और ओमप्रकाश चौटाला के छोटे भाई हैं।

यह भी पढ़ें : मोदी ने दिल्ली दंगों पर आखिरकार अंग्रेजी में जताया अफसोस, देखना हो तो ट्वीटर पर जाइए

रियाणा की खट्टर सरकार में मंत्री रणजीत चौटाला ने कहा है कि दंगे तो होते रहते हैं, पहले होते रहे हैं, ऐसा नहीं है... जब इंदिरा गांधी की हत्या हुई, तो पूरी दिल्ली जलती रही.. ये तो जिंदगी का हिस्सा हैं... जो होते रहते हैं...' रणजीत सिंह ने आगे कहा कि, सरकार इस मामले में मुस्तैदी से कंट्रोल रही है। यह दिल्ली का मामला है और ज्यूडीशियल मामला है इस पर कुछ नहीं चाहता हूं।

संबंधित खबर : 2002 गुजरात दंगों की याद दिलाती है दिल्ली के भजनपुरा इलाके की यह तस्वीर

भाजपा मंत्री रणजीत चौटाला का बयान ऐसे समय में आया है जब दिल्ली दंगों की आग में झुलस रही है। अब तक तकरीबन 40 लोगों की मौत हो चुकी है और सैकड़ों लोगों के गायब होने के अलावा तकरीबन 300 लोगों की हालत काफी नाजुक बनी हुई है। दिल्ली के नॉर्थ ईस्ट दिल्ली के जाफराबाद, गोकुलपुरी, मौजपुर, सीलमपुर आदि इलाकों में हुई हिंसा के दौरान यह तांडव मचा था जिसने दर्जनों लोगों को लील लिया।

Next Story

विविध

Share it