Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

गौतम गंभीर ने कहा- भड़काऊ भाषण देने वाले कपिल मिश्रा जैसे लोगों के खिलाफ होनी चाहिए कार्रवाई

Nirmal kant
25 Feb 2020 12:05 PM GMT
गौतम गंभीर ने कहा- भड़काऊ भाषण देने वाले कपिल मिश्रा जैसे लोगों के खिलाफ होनी चाहिए कार्रवाई
x

बीजेपी सांसद गौतम गंभीर को आईएसआईएस कश्मीर ने दूसरी बार जान से मारने की धमकी दी।

जनज्वार। दिल्ली के उत्तर पूर्वी इलाके जाफराबाद और भजनपुरा में हुई हिंसा को लेकर भारतीय जनता पार्टी के सांसद गौतम गंभीर ने भड़काऊ भाषण देने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। गंभीर ने कहा कि जिन लोगों ने ये किया है उन पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। ये स्वीकार्य नहीं है। जो हुआ है वो दुर्भाग्यपूर्ण है।

भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने आगे कहा कि चाहे वो कपिल मिश्रा हों या कोई भी हो, जिसने भी भड़काऊ भाषण दिए हैं, उनके खिलाप सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। ये अब किसी पार्टी का मुद्दा नहीं रह गया है। कपिल मिश्रा पर जो भी कार्रवाई होगी मैं उसका समर्थन करता हूं।

संबंधित खबर : 22 फरवरी से लोगों को भड़का रहे थे कपिल मिश्रा, लेकिन गृहमंत्री को चाहिए राहुल गांधी से जवाब

गौतम गंभीर ने कहा कि नेताओं के भड़काऊ भाषणों की कीमत उन्हें नहीं चुकानी पड़ती। उनका कहना था, 'आप भड़का के चले जाते हैं लेकिन उनके बारे में नहीं सोचते जो प्रभावित होते हैं। आपने भाषण दे दिया, आपका काम ख़त्म हो गया। आपने उस 35 साल के डीसीपी के बारे में नहीं सोचा जो आईसीयू में है।'

https://www.facebook.com/janjwar/videos/3322937584386354/

त्तर पूर्वी दिल्ली के भजनपुरा, मौजपुर में सोमवार को हिंसा हुई जिसमें एक पुलिसकर्मी समेत सात लोगों की मौत हुई जबकि 70 लोग घायल हुए हैं। हालात को देखते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ एक आपात बैठक की है। गृह मंत्री ने पुलिस प्रशासन को जल्द से जल्द सामान्य स्थिति बहाल करने के निर्देश दिए हैं।

संबंधित खबर : 2002 गुजरात दंगों की याद दिलाती है दिल्ली के भजनपुरा इलाके की यह तस्वीर

ता दें कि भाजपा नेता कपिल मिश्रा रविवार को सीएए समर्थकों के साथ जाफराबाद चौक पहुंचे जहां पहले से ही सीएए के खिलाफ आंदोलन की तैयारी चल रही थी। इस दौरान कपिल मिश्रा ने पुलिस को तीन दिन का अल्टीमेटम देते हुए कहा था कि कि सीएए विरोधियों को सड़कों से हटाया जाए नहीं तो आपकी भी नहीं सुनेंगे। इसके बाद से इलाके में तनाव फैल गया।

Next Story

विविध