Top
मध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश: सरकारी टीम पर पत्थरबाजी करने वाला फरार कोरोना पॉजिटिव गिरफ्तार

Manish Kumar
20 April 2020 3:40 AM GMT
मध्य प्रदेश: सरकारी टीम पर पत्थरबाजी करने वाला फरार कोरोना पॉजिटिव गिरफ्तार
x

पत्थरबाज कोरोना पॉजिटिव मरीज को रविवार को मेडिकल कलेज के अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड से सुपर स्पेशलिस्ट हास्पिटल ले जाने की तैयारी चल रही थी, उसी दौरान चकमा देकर वह भाग गया...

जबलपुर: मध्य प्रदेश के जबलपुर से फरार हुआ कोरोना पॉजिटिव मरीज, जिसने इंदौर में सरकारी अमले पर पथराव किया था, अब गिरफ्तार हो गया है। उस पर पुलिस ने 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था।

पुलिस अधीक्षक अमित सिंह ने सोमवार को बताया कि कोरोना पॉजिटिव पाए गए पत्थरबाज का चिकित्सा महाविद्यालय के आईसोलेशन वार्ड में इलाज चल रहा था, जहां से वह रविवार को फरार हो गया था। लापरवाही बरतने पर चार पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया गया था वहीं आरोपी की तलाश के लिए पुलिस को अलर्ट किया गया था। आरोपी देर रात को नरसिंहपुर जिले में पकड़ा गय।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पत्थरबाज कोरोना पॉजिटिव मरीज को रविवार को मेडिकल कलेज के अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड से सुपर स्पेशलिस्ट हास्पिटल ले जाने की तैयारी चल रही थी, उसी दौरान चकमा देकर वह भाग गया। कोरोना पॉजिटिव के फरार होते ही पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है। सभी नाके, चेक पोस्ट को अलर्ट किया गया है और वाहनों की तलाशी ली जा रही है।

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में फंसे 1500 नेपाली, अपने ही देश में नहीं घुसने दे रही नेपाल सरकार

ज्ञात हो कि इंदौर में पिछले दिनों सरकारी अमले पर स्थानीय लोगों द्वारा पत्थरबाजी की गई थी। इस मामले में चार आरोपियों पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत कार्रवाई की गई थी। उन्हीं में से एक आरोपी को जबलपुर भेजा गया था। उसका कोरोनावायरस परीक्षण पॉजिटिव आया था और उसे जबलपुर के चिकित्सा महाविद्यालय के आईसोलेशन वार्ड में रखा गया था।

यह भी पढ़ें- बिहार में 4 पॉजिटिव मिलने से कोरोना संक्रमितों की संख्या 92 पहुंची

पुलिस अधीक्षक सिंह ने बताया है कि एनएसए के आरोपी के भागने में चार पुलिस कर्मियों की लापरवाही सामने आई थी और उन्हें निलंबित किया जा चुका है। वहीं आरोपी पर 50 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया गया था। लॉकडाउन की वजह से आरोपी ज्यादा दूर तक भागने में सफल नहीं हो पाया। वहीं पुलिस को भी अलर्ट कर दिया गया था और हर आने जाने वाले पर नजर रखी जा रही थी।

Next Story

विविध

Share it