Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

AIMIM Chief Owaisi ने योगी पर साधा निशाना, कहा – 'बहुत जल्द CM से पूर्व मुख्यमंत्री बनने वाले हैं बाबा'

Janjwar Desk
25 Jan 2022 6:20 AM GMT
AIMIM Chief Owaisi ने योगी पर साधा निशाना, कहा – बहुत जल्द CM से पूर्व मुख्यमंत्री बनने वाले हैं बाबा
x

AIMIM Chief Asaduddin Owaisi ने सीएम योगी आदित्यनाथ को बताया कुछ दिनों का मेहमान। 

UP Election 2022 : बाबा में हमदर्दी होती तो वो उन लोगों से माफी मांगते जिनकी कोरोना की दूसरी लहर में ऑक्सीजन और बेड की कमी से मौत हुई।

UP Election 2022 : उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव तैयारियों के बीच सियासी दलों ने सीएम योगी आदित्यनाथ ( CM Yogi Adityanath ) पर हमले तेज कर दिए हैं। जहां सपा प्रमुख अखिलेश यादव ( Akhilesh Yadav ) हर रोज मोदी और योगी को निशाने पर ले रहे हैं,वहीं एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने ( AIMIM Chief Asaduddin Owaisi ) ने एक बार फिर सीएम योगी पर हमला बोला है। उन्होंने तंजिया लहजे में कहा कि योगी बाबा बहुत जल्द मुख्यमंत्री ( CM ) से पूर्व मुख्यमंत्री ( Former CM ) बनने वाले हैं।

हमदर्दी होती तो कोरोना मृतकों के परिजनों से मांगते माफी

एआईएमआईएम नेता ओवैसी ने ( AIMIM Chief Asaduddin Owaisi ) ने अपने ट्वीट में लिखा है कि बाबा में हमदर्दी होती तो वो उन लोगों से माफी मांगते जिनकी दूसरी लहर में ऑक्सीजन और बेड की कमी से कारण मौतें हुई। उन्होंने बाबा ( Baba Yogi ) से पूछा है कि ये तो बताओ कि नए अस्पताल कितने बनाए? कितने डॉक्टरों की भर्ती हुई? इंशा'अल्लाह बाबा मुख्यमंत्री से पूर्व मुख्यमंत्री बनने जा रहे हैं।

इससे पहले अखिलेश यादव ने कसा था तंज

ओवैसी ( Asduddin Owaisi ) से पहले उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गोरखपुर शहरी ( Gorakhpur city ) सीट से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ( CM Yogi Adityanath ) के चुनाव लड़ने पर चुटकी लेते हुए तंज कसा था कि उनकी पार्टी ने चुनाव नतीजों के ऐलान से पहले ही उन्हें गोरखपुर भेज दिया है। उन्होंने कहा कि अब योगी वहीं रहें, वहां से आने की जरूरत नहीं है। भाजपा वालों ने 10 मार्च से पहले ही उनकी विदाई कर दी है। उसके बाद ओवैसी का ये बयान सामने आया है।

10 मार्च को आएंगे नतीजे

UP Election 2022 : बता दें कि यूपी में कुल 403 विधानसभा सीटों के लिए सात चरणों में मतदान होगा। इन चरणों के तहत 10 फरवरी, 14 फरवरी, 20 फरवरी, 23 फरवरी, 27 फरवरी, 3 मार्च और 7 मार्च को वोटिंग होगी. 10 मार्च को नतीजे आएंगे।

Next Story

विविध