Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

Asaduddin Owaisi On BJP : 'अगर हिम्मत है तो टेनी का घर तोड़कर दिखाओ', असदुद्दीन ओवैसी ने दी CM योगी को चुनौती

Janjwar Desk
14 Jun 2022 11:33 AM GMT
Asaduddin Owaisi On BJP : अगर हिम्मत है तो टेनी का घर तोड़कर दिखाओ, असदुद्दीन ओवैसी ने दी CM योगी को चुनौती
x
Asaduddin Owaisi On BJP : असदुद्दीन ओवैसी ने सीएम योगी पर हमलावर होते हुए कहा कि वे खुद अपनी अदालत में किसी की पेशी करेंगे और घर तोड़ देंगे, अगर हिम्मत है तो टेनी का घर तोड़िए, उस पर तो पांच लोगों की हत्या का मामला दर्ज है...

Asaduddin Owaisi On BJP : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) के प्रयागराज हिंसा (Prayagraj Violence) के मुख्य आरोपी जावेद पंप के घर पर हुई बुलडोजर कार्रवाई (Bulldozer Action On Uttar Pradesh Violence) पर एआईएमआईएम (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi On BJP) ने एक बार फिर से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) पर बड़ा हमला बोला है। बता दें कि असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi On BJP) ने कहा है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री चीफ जस्टिस बन चुके हैं।

हिम्मत है तो टेनी का घर तोड़ कर दिखाओ

असदुद्दीन ओवैसी ने सीएम योगी पर हमलावर होते हुए कहा कि वे खुद अपनी अदालत में किसी की पेशी करेंगे और घर तोड़ देंगे। अगर हिम्मत है तो टेनी का घर तोड़िए, उस पर तो पांच लोगों की हत्या का मामला दर्ज है। सुप्रीम कोर्ट ने भी उसकी जमानत रद्द कर दी है।' साथ ही असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि अजय टेनी को कुछ नहीं किया गया। अजय का घर है तो नहीं तोड़ा जाएगा, अगर फातिमा का घर है तो तोड़ा जाएगा।

एक समुदाय के घरों पर चल रहा है बुलडोजर

साथ ही असदुद्दीन ओवैसी ने आगे कहा, यूपी का सीएम, यूपी का चीफ जस्टिस बन चुका है। वो फैसला करेगा कि किसका घर तोडना है। आप एक समुदाय के घरों पर बुलडोजर चलाकर, देश के संविधान को कमजोर कर रहे हैं। अदालत को ताला लगा दो। जजों को कह दो कि अदालत न जाएं।

प्रयागराज के मास्टरमाइंड के घर पर चला बुलडोजर

बता दें कि जुमे की नमाज के बाद प्रयागराज में हिंसा फैलाने के आरोपी मोहम्मद जावेद उर्फ जावेद पंप का घर पीडीए ने बीते रविवार को जमींदोज कर दिया। पीडीए की कार्रवाई में जावेद का आलीशान घर देखते ही देखते खंडहर में तब्दील हो गया।

पीएम मोदी अदालत में लगा दें ताला

वहीं इससे पहले भी बीते 13 जून को गुजरात के कच्छ में रैली के दौरान असदुद्दीन ओवैसी ने कहा था कि पीएम नरेंद्र मोदी से अपील है कि अदालतों में ताला लगा दिया जाए। जब सीएम ही तय करेंगे कि मुजरिम कौन है तो कोर्ट की क्या जरुरत है। साथ ही उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए कहा कि अपने भारत के रूल ऑफ लॉ पर बुलडोजर चला दिया है।


(जनता की पत्रकारिता करते हुए जनज्वार लगातार निष्पक्ष और निर्भीक रह सका है तो इसका सारा श्रेय जनज्वार के पाठकों और दर्शकों को ही जाता है। हम उन मुद्दों की पड़ताल करते हैं जिनसे मुख्यधारा का मीडिया अक्सर मुँह चुराता दिखाई देता है। हम उन कहानियों को पाठक के सामने ले कर आते हैं जिन्हें खोजने और प्रस्तुत करने में समय लगाना पड़ता है, संसाधन जुटाने पड़ते हैं और साहस दिखाना पड़ता है क्योंकि तथ्यों से अपने पाठकों और व्यापक समाज को रू—ब—रू कराने के लिए हम कटिबद्ध हैं।

हमारे द्वारा उद्घाटित रिपोर्ट्स और कहानियाँ अक्सर बदलाव का सबब बनती रही है। साथ ही सरकार और सरकारी अधिकारियों को मजबूर करती रही हैं कि वे नागरिकों को उन सभी चीजों और सेवाओं को मुहैया करवाएं जिनकी उन्हें दरकार है। लाजिमी है कि इस तरह की जन-पत्रकारिता को जारी रखने के लिए हमें लगातार आपके मूल्यवान समर्थन और सहयोग की आवश्यकता है।

सहयोग राशि के रूप में आपके द्वारा बढ़ाया गया हर हाथ जनज्वार को अधिक साहस और वित्तीय सामर्थ्य देगा जिसका सीधा परिणाम यह होगा कि आपकी और आपके आस-पास रहने वाले लोगों की ज़िंदगी को प्रभावित करने वाली हर ख़बर और रिपोर्ट को सामने लाने में जनज्वार कभी पीछे नहीं रहेगा, इसलिए आगे आयें और जनज्वार को आर्थिक सहयोग दें।)

Next Story

विविध