Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज का पलटवार, कहा- इस बात की चिंता करें AIMIM Chief Owaisi कि यूपी चुनाव के बाद जाएंगे कहां?

Janjwar Desk
26 Dec 2021 3:13 AM GMT
BJP MP Sakshi Maharaj
x

भाजपा के सांसद साक्षी महाराज ने एआईएमआईएम ओवैसी को खुली चुनौती दी। 

UP Election 2022 : भाजपा सांसद साक्षी महाराज ऑल इंडिया मजलिसे इत्तेहादुल मुस्लिमीन के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी को चेताते हुए कहा है कि इस बात कि अभी से चिंता कर लें कि वो यूपी चुनाव के बाद जाएंगे कहां?

UP Election 2022 : उत्तर प्रदेश के सीएम योगी के बाद अब भाजपा सांसद साक्षी महाराज ( BJP MP Sakshi Maharaj ) भी एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ( AIMIM Chief Asduddin Owaisi ) के खिलाफ सियासी मैदान में कूद पड़ें हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi ) और सीएम योगी आदित्यनाथ ( CM Yogi Adityanath ) पर असदुद्दीन ओवैसी के एक बयान को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में साक्षी महाराज ने पलटवार करते हुए कहा कि ओवैसी कहां जाएंगे ये चिंता करें। उन्हें ठीक करने के लिए हैदराबाद का हमारा बेटा टी राजा ( T Raja ) ही काफी है। सांसद साक्षी महाराज ने चुनौती देते हुए कहा कि असदुद्दीन ओवैसी में हिम्मत हो तो उसी से पहले बात कर लें, योगी मोदी तक बाद में आएं।

उन्नाव ( Unnao News ) में एक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ( BJP MP Sakshi Maharaj ) ने एआईएमआईएम अध्यक्ष और हैदराबाद सांसद असदुद्दीन ओवैसी द्वारा पीएम मोदी और सीएम योगी पर दिए गए इस बयान को लेकर सांसद साक्षी महाराज ने ये चेतावनी दी है।

क्या कहा था ओवैसी ने?

UP Election 2022 : दरअसल, हाल ही में असदुद्दीन ओवैसी ( Asdudding Owaisi ) का एक विवादित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें वह एक जनसभा को संबोधित करते हुए यूपी पुलिस ( UP Police ) को धमकी भरे लहजे में चेतावनी देते हुए नजर आए थे। इस वीडियो में ओवैसी यह कहते सुने जा रहे हैं कि मैं तो उन पुलिस के लोगों से कहना चाहता हूं, याद रखना मेरी बात को। हमेशा योगी मुख्यमंत्री नहीं रहेगा और हमेशा मोदी प्रधानमंत्री नहीं रहेगा। हम मुसलमान वक्त के तिमार से खामोश जरूर हैं, मगर याद रखो हम तुम्हारे जुल्म को भूलने वाले नहीं हैं। हम तुम्हारे जुल्म को याद रखेंगे। अल्लाह… अपनी ताकत के जरिए तुम्हारी अंतिम को नेस्तनाबूद करेंगे और हम याद रखेंगे। हालात बदलेंगे। जब कौन बचाने आएगा तुमको? जब योगी अपने मठ में चले जाएंगे, मोदी पहाड़ों में चले जाएंगे। तब कौन आएगा? हम नहीं भूलेंगे।

Next Story

विविध