दुनिया

Oscar 2022 Slap Incident : विल स्मिथ को हुआ गलती का अहसास, Chris Rock से मांगी माफी, कहा - मैं शर्मिंदा हूं

Janjwar Desk
29 March 2022 7:12 AM GMT
Oscar 2022 Slap Incident : विल स्मिथ को हुआ गलती का अहसास, Chris Rock से मांगी माफी, कहा - मैं शर्मिंदा हूं
x

एक्टर विल स्मिथ और कॉमेडियन क्रिस रॉक। 

Oscar 2022 Slap Incident : एक दिन पहले ऑस्कर शो में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड लेते वक्त व‍िल स्मिथ ने कॉमेडियन क्रिस रॉक के कमेंट से नाराज होकर थप्पड़ जड़ दिया था। आज उन्होंने एक सोशल मीड‍िया पोस्ट के जर‍िए रॉक से माफी मांग ली है।

Oscar 2022 Slap Incident : मंगलवार को ऑस्कर अवार्ड समारोह 2022 में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड लेते वक्त व‍िल स्मिथ ( Actor Will Smith ) ने कॉमेडियन क्रिस रॉक ( Chris Rock) के कमेंट से नाराज होकर थप्पड़ जड़ दिया था। यह मामला दुनियाभर में सुर्खियों में रहा। आज उन्होंने इस अशोभनीय घटना पर एक सोशल मीड‍िया पोस्ट के जर‍िए क्रिस रॉक से सार्वजनिक तौर पर माफी मांग ली है। व‍िल स्म‍िथ ने लिखा - पिछली रात एकेडमी अवॉर्ड्स में मेरा बर्ताव स्वीकार्य नहीं था। उसके लिए कोई बहाना नहीं चलेगा। मैंने अपनी सीमा पार की और मैं गलत था। मैं शर्म‍िंदा हूं।

सोशल मीडिया पोस्ट में व‍िल स्म‍िथ ( Will Smith ) ने लिखा कि किसी भी तरह की हिंसा, जहरीली और बर्बाद करने वाली होती है। ऑस्कर अवार्ड समारोह के दौरान मेरा बर्ताव स्वीकार्य नहीं था। हिंसक घटना के लिए कोई बहाना नहीं चलेगा। मेरे हिसाब से मजाक हमारे काम का ह‍िस्सा है, पर जेडा ( Will Smith Wife Jada Pinkett Smith ) के मेड‍िकल कंडीशन पर जोक करना मेरे लिए कुछ ज्यादा हो गया। मैं उसे झेल नहीं सका। भावनाओं में शर्मिंदगी भरा काम कर बैठा।

विल स्मिथ ने लिखा है कि मैं सार्वजन‍िक रूप से आपसे माफी मांगता हूं क्र‍िस। मैंने अपनी सीमा पार की और मैं गलत था। मैं शर्म‍िंदा हूं। मेरे एक्शंस उस शख्स के नहीं हैं जो मैं बनना चाहता हूं। प्यार और दया से भरी इस दुन‍िया में हिंसा की कोई जगह नहीं।

विल ने ऑस्कर एकेडमी से भी मांगी माफी

अभिनेता विल स्मिथ ने अपने ऑस्कर अवॉड्र समारोह 2022 के दौरान अपने कृत्य के लिए एकेडमी से भी माफी मांगी है। उन्होंने लिखा है शो के प्रोड्यूसर्स, इवेंट में आए सभी लोग और दुन‍ियाभर के उन लोगों से जो इस शो देख रहे थे, मैं व‍िल‍ियम्स फैम‍िली से माफी मांगना चाहूंगा और मेरे किंग रिचर्ड फैमिली से भी। मुझे बेहद अफसोस है क‍ि मेरे व्यवहार ने एक शानदार चल रहे सफर में दाग छोड़ दिया। इसी के साथ विल ने ये भी लिखा - 'मैं खुद पर अभी काम कर रहा हूं।

बता दें कि इस बार ऑस्कर 2022 ( Oscars 2022 ) कार्यक्रम से ज्यादा चर्चा विल स्म‍िथ ( Will Smith ) के थप्पड़ की दुनियाभर में हो रही है। एक्टर ने अपनी पत्नी जेडा पिंकेट स्म‍िथ ( Jada Pinkett Smith ) के गंजेपन पर जोक मार रहे शो के होस्ट और स्टैंड-अप कॉमेड‍ियन क्रिस रॉक (Chris Rock) को स्टेज पर जाकर थप्पड़ मार दिया था। फिर क्या था, पूरी महफ‍िल और लाइव शो के दौरान व‍िल की इस हरकत ने सभी को हैरान कर दिया। हालांक‍ि शो में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड लेते वक्त व‍िल ने अपनी हरकत पर अफसोस भी जाह‍िर किया।

Next Story