Madhya Pradesh News : महिला के शरीर से जिन्न भगाने का झांसा देकर तांत्रिक ने महिला से किया दुष्कर्म, तंत्र-क्रिया के नाम पर 4 लाख रुपए लूटे

Madhya Pradesh News : मध्य प्रदेश के खंडवा में एक शिक्षिका के साथ तंत्र-मंत्र के नाम पर दुष्कर्म का मामला सामने आया है, तांत्रिक ने पीड़िता को डराया कि तुम्हारे घर में भूत है, उसे भगाना होगा, घर में पूजा-पाठ करवाना होगा...

Update: 2022-10-17 09:44 GMT

Chhattisgarh Crime News : दंपति की लड़ाई ठीक करने का झांसा देकर तांत्रिक ने महिला से किया दुष्कर्म, 1 महीने बाद हुआ मामले का खुलासा

Madhya Pradesh News : मध्य प्रदेश के खंडवा में एक शिक्षिका के साथ तंत्र-मंत्र के नाम पर दुष्कर्म का मामला सामने आया है। दरअसल शिक्षिका स्किन की समस्या से परेशान थीं। इसके लिए उन्होंने दवा भी ली थी लेकिन जब बीमारी की समस्या पूरी तरह से ठीक नहीं हुई तब परेशान शिक्षिका एक तांत्रिक के झांसे में फंस गईं। तांत्रिक ने पीड़िता को डराया कि तुम्हारे घर में भूत है। उसे भगाना होगा। घर में पूजा-पाठ करवाना होगा।

महिला के शरीर में जिन्न होने का झांसा

तांत्रिक ने पीड़िता के घर और ओंकारेश्वर के घाटों पर तांत्रिक क्रियाओं के नाम पर चौकी लगाई। मंत्र बुदबुदाए लेकिन समस्या का हल नहीं निकला। शिक्षिका की बीमारी ठीक नहीं हुई तो तांत्रिक ने उनसे कहा कि तुम्हारे शरीर में जिन्न है। उसे भगाने के लिए शारीरिक संबंध बनाने होंगे। इसके बाद उसने पीड़िता का यौन शोषण किया। इतना ही नहीं तांत्रिक ने चार लाख रुपये तंत्र क्रिया के एवज में उनसे हड़प लिए। जब पीड़िता को लगा कि वह ठगी जा चुकी हैं, तो उन्होंने तांत्रिक से अपने पैसे वापस मांगे। इस पर तांत्रिक ने शिक्षिका को एसिड से जलाने की धमकी दी।

तांत्रिक के खिलाफ ठगी और शोषण का केस दर्ज

बता दें कि 30 साल की शिक्षिका ने चीराखदान निवासी शशिकांत सामरे व उसके परिवार के खिलाफ ठगी के साथ यौन शोषण की भी पुलिस से शिकायत की है। शिक्षिका का कहना है कि साल 2019 में मुझे स्किन एलर्जी की शिकायत हुई थी जो ठीक नहीं हो पाई। काफी डॉक्टर को दिखाया लेकिन मैं ठीक नहीं हुई। पिता भी बीमार रहते थे। मुझे एक दोस्त ने कहा कि शशिकांत सामरे बाबा हैं। वह तांत्रिक क्रियाओं से परेशानी दूर कर देंगे। मैं शशिकांत के घर पहुंची। उसने घर के अंदर एक छोटा मंदिर बना रखा है। शशिकांत घर आया और उसने नींबू, सिंदूर, मूंग-उड़द की दालें, हवन व अन्य पूजा-पाठ का सामान जमीन पर बिछाकर तांत्रिक क्रियाएं की। वह वहीं चौकी लगाकर बैठता है। उसने कहा कि मेरे घर में भूत है। उसे भगाना होगा। उसके लिए तांत्रिक क्रियाएं करनी होंगी। वह तीन-चार बार ओंकारेश्वर के घाट पर भी तांत्रिक क्रियाओं के नाम पर हमें ले गया।

पीड़िता से तांत्रिक ने कई बार किए दुष्कर्म

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पीड़िता ने बताया कि बीमारी ठीक नहीं हुई तो शशिकांत कहने लगा कि तुम्हारे शरीर में जिन्न चढ़ा हुआ है। इसके लिए शरीर को शुद्ध करना होगा। शारीरिक संबंध बनाकर मंत्र पढ़े जाएंगे। जिन्न उतर जाएगा। शशिकांत मंत्र सुनाता था तो मैं अपने होश खो बैठती थी। ऐसा लगता था कि उसने मुझे वश में कर लिया है। उसने कई बार दुष्कर्म किया। शिक्षिका को जब शशिकांत के बारे में पता चला कि वह उन्हें ठग रहा है तो उन्होंने तांत्रिक से अपने रुपये मांगे। इस पर आरोपी ने शिक्षिका को धमकाया कि शिकायत की तो वह एसिड फेंककर जला देगा। पीड़िता के अनुसार शशिकांत ने उसके एक साथी को मेरे पीछे लगा दिया। जब भी मैं बाहर निकलती हूं वह मेरा पीछा करता है।

तंत्र-क्रिया के नाम पर 4 लाख रुपए हड़पे

शिक्षिका का आरोप है कि शशिकांत ने तांत्रिक क्रियाओं के नाम पर चार लाख रुपये तक लूट लिए। उसके भाई मनीष का घर बन रहा था तो उसने मुझसे 50 हजार रुपये ले लिए। उसकी मां व पत्नी ने भी रुपये लिए हैं। रुपयों के लेन-देन का हिसाब पुलिस को दिया है। वहीं इस पूरे मामले में सीएसपी पूनम चंद यादव ने बताया कि पीड़िता की शिकायत के बाद आरोपी के घर दबिश दी गई है। उसकी मां से पूछताछ कर रहे हैं। आरोपी फरार है।

Tags:    

Similar News