Madhya Pradesh News : सर्पदंश का शिकार हुई महिला को अस्पताल तो ले गए परिजन, लेकिन पहले करवाया झाड़-फूंक, बाद में इलाज

Madhya Pradesh News : सांप के काटने के बाद महिला को अस्पताल तो लाया गया, लेकिन उसे आधा घंटे तक ट्रॉमा सेंटर से बाहर परिजनों ने रोक के रखा, ओझा ने फोन पर झाड़-फूंक की, जिसके बाद महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया...

Update: 2022-09-29 13:30 GMT

Madhya Pradesh News : सर्पदंश का शिकार हुई महिला को अस्पताल तो ले गए परिजन, लेकिन पहले करवाया झाड़-फूंक, बाद में इलाज

Madhya Pradesh News : मध्य प्रदेश ( Madhya Pradesh ) के शिवपुरी के जिला अस्पताल में अंधविश्वास की हैरान कर देने वाली तस्वीर निकलकर सामने आई है। जहां एक सांप के काटने के बाद महिला को अस्पताल तो लाया गया, लेकिन उसे आधा घंटे तक ट्रॉमा सेंटर से बाहर परिजनों ने रोक के रखा। पहले सर्पदंश की शिकार हुई महिला की ओझा ने फोन पर झाड़-फूंक की, जिसके बाद महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

खेत में महिला को सांप ने डसा

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कोलारस थाना क्षेत्र के गांव सुनाज की रहने वाली 40 वर्षीय सुनीता यादव पत्नी प्रताप सिंह यादव आज अपने खेत पर उड़द को समेटने का काम कर रही थी। इसी दौरान उसे जहरीले सांप ने काट लिया। आनन फानन में महिला के स्वजन उसे एक लोडिंग वाहन की मदद से शिवपुरी के जिला अस्पताल ले कर पहुंचे।

अस्पताल में भर्ती करने से पहले करवाया झाड़-फूंक

सर्प दंश का शिकार हुई महिला को अस्पताल तो पहुंचाया गया लेकिन उसे अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर के बाहर परिजनों ने रोककर रखा। इसी दौरान महिला के स्वजनों से किसी सागर जिले के रहने वाले ओझा से मोबाइल पर बात की। जिसके बाद ओझा ने काफी देर तक मोबाइल के सहारे मंत्रों से झाड़फूंक की गई। जब तक ओझा ने मंत्रो को पढ़ा तब तक स्वजन मोबाइल को महिला के कान से चिपकाए रखे रहे। करीब आधा घंटे तक ओझा ने महिला का झांड़ फूंक किया। जिसके बाद महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

झाड़-फूंक देखने के लिए लगी लोगों की भीड़

जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर के बाहर चले आधा घंटे के झाड़ - फूंक के कार्यक्रम को देखने के लिए लोगों की बहुत भीड़ जुट गई। इसी दौरान महिला के स्वजन राजा सिंह ने कहा कि ओझा की झाड़फूंक के बाद महिला की हालत में सुधार आ गया था।

Tags:    

Similar News