Madhya Pradesh News : भूत उतारने के नाम पर व्यापारी से मारपीट, तांत्रिक ने बाल पकड़कर घसीटा

Madhya Pradesh News : एक तांत्रिक ने कथित भूत-प्रेत बाधा हटाने के नाम पर व्यापारी को भरी सभा में बेरहमी से पीटा गया, तांत्रिक ने व्यापारी का कभी गला दबाया तो कभी लात-घूंसे बरसाए गए...

Update: 2022-10-04 05:26 GMT

Madhya Pradesh News : भूत उतारने के नाम पर व्यापारी से मारपीट, तांत्रिक ने बाल पकड़कर घसीटा

Madhya Pradesh News : मध्य प्रदेश से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। बता दें कि मध्य प्रदेश में अंधविश्वास के नाम पर कई ऐसी चीजें देखने को मिलती हैं, जो हैरान कर देती हैं। मध्य प्रदेश के खंडवा से ऐसा ही मामला सामने आया है। एक तांत्रिक ने कथित भूत-प्रेत बाधा हटाने के नाम पर व्यापारी को भरी सभा में बेरहमी से पीटा गया। तांत्रिक ने व्यापारी का कभी गला दबाया तो कभी लात-घूंसे बरसाए गए। साथ ही बाल पकड़कर घसीटा गया। बता दें कि इसका सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है। हालांकि मामले में पुलिस को कोई शिकायत नहीं की गई है।

व्यापारी पर किया भूत का साया होने का दावा

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह मामला मध्य प्रदेश के खंडवा जिले के पिपलौद थाने के ग्राम जूनापानी का है। यहां एक तांत्रिक रहता है। वह जादू-टोने करता है और दावा करता है कि प्रेत बाधा से भी छुटकारा दिलाता है। शनिवार को उसके पास इटावा जिले से एक अनाज व्यापारी का परिवार तांत्रिक के पास पहुंचा था। परिजनों का मानना था कि व्यापारी पर कोई प्रेत बाधा है। व्यापारी कभी-कभी अजीब हरकत करने लगता है। डॉक्टरों को भी दिखाया पर कोई आराम नहीं मिला।

तांत्रिक ने व्यापारी से कि मारपीट

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार तांत्रिक ने पहले तो कुछ पूजन किया। फिर व्यापारी से मारपीट करने लगा। सब चुपचाप देखते रहे। तांत्रिक व्यापारी को बेरहमी से पीट रहा था। कभी बाल पकड़कर घसीटता तो कभी लातें मारता, कभी सीने पर चढ़ जाता तो कभी गला दबाने लगता। उसने परिवार वालों को भरोसा दिलाया था कि वह ये मारपीट भूत से कर रहा है ताकि वह व्यापारी का शरीर छोड़ दे। इसलिए सभी खामोश खड़े व्यापारी को पिटता देखते रहे। वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने इसका वीडियो बना लिया, जो सोमवार को सामने आया है। व्यापारी के परिवार वाले लौट चुके हैं। पिपलौद थाना प्रभारी बलजीतसिंह बिसेन ने बताया कि फिलहाल मामले में कोई शिकायत नहीं हुई है। 

Tags:    

Similar News