Rajasthan Crime News : युवती का अश्लील वीडियो बनाकर दुष्कर्म करता रहा तांत्रिक, तंत्र विद्या से नौकरी लगवाने का दिया था झांसा

Rajasthan Crime News : राजस्थान के बाड़मेर में तंत्र विद्या से नौकरी दिलाने का झांसा देकर विवाहिता (27 वर्ष) से चाकू की नोक पर रेप किया, आरोपी ने पीड़िता के न्यूड वीडियो बना लिए और बाद में बच्चों को जाने से मारने की धमकी देकर कई बार दुष्कर्म किया...

Update: 2022-07-21 16:21 GMT

राजस्थान (Rajasthan) के बाड़मेर (Barmed) में तंत्र विद्या से नौकरी दिलाने का झांसा देकर विवाहिता (27 वर्ष) से चाकू की नोक पर रेप करने वाला तांत्रिक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

Rajasthan Crime News : राजस्थान के बाड़मेर में तंत्र विद्या से नौकरी दिलाने का झांसा देकर विवाहिता (27 वर्ष) से चाकू की नोक पर रेप करने का मामला सामने आया है। आरोपी ने पीड़िता के न्यूड वीडियो बना लिए और बाद में बच्चों को जाने से मारने की धमकी देकर कई बार दुष्कर्म किया। पीड़िता ने थाने में रेप का मामला दर्ज कर करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल करवाने के बाद बयान दर्ज करवाए है।

तांत्रिक ने युवती को दिया था नौकरी लगवाने का झांसा

पीड़िता ने गुड़ामालानी थाने में बुधवार को रिपोर्ट दी कि एक साल पहले तांत्रिक चंपालाल (40 वर्ष) पुत्र जीवाराम निवासी रोली घर पर आया। खुद को तांत्रिक बताते हुए पीड़िता व पति को तांत्रिक विद्या के बारे मे बताया। जादू टोना करके नौकरी लगाने का झांसा दिया। इसके लिए 20 हजार रुपए भी मांगे।

पीड़िता के इनकार करने पर भी तांत्रिक आया घर

पीड़िता के मना करने पर कुछ दिनों बाद फिर से आया। झांसा दिया कि एक बार तांत्रिक विद्या करवा कर देख तेरी किस्मत खुल जाएगी। तांत्रिक ने विवाहिता को बड़े-बड़े सपने दिखाकर झांसे में फंसा लिया। एक लाल कपड़े में नारियल, खुद के हाथ से लिखा कागज, चावल, सिक्के व नोट बांधकर उसे घर में रखने को कहा। एक माह बाद तांत्रिक के घर आने पर पीड़िता ने कहा नौकरी नहीं लगी है।

तांत्रिक ने चाकू की नोक पर युवती से किया रेप

पीड़िता के अनुसार तांत्रिक ने कहा कि नौकरी लगाने के लिए सुनसान जगह पर तांत्रिक विद्या करनी पड़ेगी। नौकरी लेने के लालच में तांत्रिक खुद के साथ सुनसान जगह पर ले गया। वहां तंत्र विद्या के नाम पर चाकू की नोक पर रेप किया। इस बारे में किसी को बताने पर चाकूतंत्र विद्या से चाकू गले में चल जाएगा और खून से सन जाएगा। तांत्रिक ने डराया-धमकाया। इसके बाद चार मणिया दिए घर जाकर चारों दिशाओं में फेंकने के लिए कहा।

तांत्रिक ने पीड़िता का बनाया अश्लील वीडियो

तांत्रिकलगातार देह शोषण करता रहा। इस दौरान तांत्रिक ने अश्लील वीडियो भी बना लिए। वीडियो वायरल करने की धमकियां देकर बुलाता था। ब्लैकमेल से परेशान होकर पीड़िता ने पति को आपबीती बताई। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी फरार है।

Tags:    

Similar News