बारहवीं के बाद इंटर कराने की अपार सफलता के बाद फिर फिसली केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की जुबान, यूजर्स ले रहे मजे

ये ‘गृहमंत्री’ नहीं ‘ग्रहमंत्री’ हैं इसीलिए वो शायद दूसरे ग्रह के फोर्स की बात कर रहे हों। ये भाषण विपक्षी नेताओं का होता तो अब तक ये वीडियो हर एक व्हाट्सएप ग्रुप में रहता, और वे पप्पू घोषित कर दिए जाते...

Update: 2022-03-08 06:21 GMT

अमित शाह चाहते हुए अपने गृह नगर की इस सीट पर नहीं दिला पा रहे भाजपा को जीत, एक बार फिर दांव पर है उनकी प्रतिष्ठा

Amit Shah: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह अपने अजब-गजब बयानों को लेकर समय समय पर खूब चर्चा बटोरते रहते हैं। गृहमंत्री ने रामायण के ज्ञान से लेकर बारहवीं के बाद इंटर तक करवा डाला है। और तो और उनके कई भाषण कालजयी साबित हुए हैं। सोशल मीडिया पर लोग तो अब अमित शाह को मजाक के तौर पर सुनने लगे हैं।

दरअसल, केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) के 53 वें स्थापना दिवस के अवसर पर गृह मंत्री अमित शाह अतिथि के रुप में पहुंचे थे। इस कार्यक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, गृह मंत्री भाषण दे रहे थे। इस दौरान उनकी जुबान फिसल गई। उनके बारे में वीडियो को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स मजे लेते नजर आ रहे हैं।

अमित शाह ने क्या कहा? 

गृह मंत्री ने कहा कि CIFS का उद्देश्य जो तय किया था। उसे चरितार्थ करने में CIFS ने कोई कमी नहीं छोड़ी है। उन्होंने CISF को CIFS दिया। उनके भाषण किया क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी।

यूजर्स की प्रतिक्रिया 

गृह मंत्री के वायरल वीडियो को लेकर यूजर्स कई तरह की प्रतिक्रिया देते हुए चुटकी ले रहे हैं। किसान आईटी सेल नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किए गए इस वीडियो के साथ कमेंट किया गया कि भाई एक बात पूछनी थी। यह CIFS कौन सी फोर्स होती है। हमारे हास्य योग गुरु अमित शाह जी बता रहे हैं। सूरज नाम के ट्विटर हैंडल से लिखा गया कि इंटर के बाद 12वीं करने वाले बयान के बाद गृह मंत्री का एक अलग लेवल का बयान आया है।

आरजेडी उत्तर प्रदेश के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से कमेंट आया कि ये 'गृहमंत्री' नहीं 'ग्रहमंत्री' हैं इसीलिए वो शायद दूसरे ग्रह के फोर्स की बात कर रहे हों।ये भाषण विपक्षी नेताओं का होता तो अब तक ये वीडियो हर एक व्हाट्सएप ग्रुप में रहता, और वे पप्पू घोषित कर दिए जातें। लेकिन ये वीडियो वायरल क्यों नहीं हो रहा? कहां ग़ायब है बाक़ी विपक्षी दल? प्रदीप यादव नाम के एक ट्विटर यूजर लिखते हैं कि आजकल गृह मंत्री ने राजपाल यादव, जॉनी लीवर और राजू श्रीवास्तव जैसे हास्य कलाकारों को भी पीछे कर दिया है।

Tags:    

Similar News