बिहार : DAV कॉलेज के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी ने पत्नी और 2 बेटियों को कुल्हाड़ी से काटा, पत्नी की मौके पर मौत, बेटियों की हालत गंभीर

मुफस्सिल थाना प्रभारी ददन सिंह ने बताया कि आरोपी राजू को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा पूरे मामले की छानबीन की जा रही है। हत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है।

Update: 2021-02-16 11:25 GMT

सिवान। बिहार के सीवान जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में रिश्ते को तार-तार करने वाली घटना प्रकाश में आई है, जहां एक पति ने अपनी पत्नी और दो बच्चियों को टांगी (कुल्हाड़ी) से वार कर हत्या करने की कोशिश की। इस घटना में पत्नी की मौत हो गई जबकि दो बच्च्यिों का इलाज अभी चल रहा है। इसमें एक की हालत गंभीर बनी हुई है। आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार 16 फरवरी को बताया कि टंडवा गांव निवासी शशिकांत यादव उर्फ राजू अपने परिवार के साथ सोया था। आरोप है कि आज मंगलवार 16 फरवरी को तड़के उसने अपनी पत्नी रीता देवी और दो पुत्रियों 16 वर्षीय निक्की और 12 वर्षीय सोनी कुमारी पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया। इस घटना में रीता देवी की मौत हो गई, जबकि दोनों पुत्रियां घायल हो गई। दोनों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती करा दिया गया, जहां एक की हालत गंभीर बनी हुई है।

मुफस्सिल थाना प्रभारी ददन सिंह ने बताया कि आरोपी राजू को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा पूरे मामले की छानबीन की जा रही है। हत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है, लेकिन प्रथम दृष्टया मामला जमीन बिक्री को लेकर पति-पत्नी में विवाद को बताया जा रहा है।

आरोपी राजू स्थानीय डीएवी पीजी कॉलेज में चतुर्थवर्गीय कर्मी है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है तथा आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

Tags:    

Similar News