CM नीतीश के दरबार पहुंचकर बोली रेप पीड़िता- मेरे पास सुसाइड के सिवा कोई रास्ता नहीं, DGP पर सनसनीखेज आरोप

रेप पीड़िता ने कहा कि वह, न्याय की गुहार लेकर डीजीपी के पास पहुंची, तो वहां उल्टे डीजीपी ने कहा कि लड़कियां ही लडकों को रेप के लिए उकसाती हैं ऐसे में वह क्या करें...

Update: 2022-01-04 04:50 GMT

(नीतीश कुमार के जनता दरबार में शिकायत करती पीड़िता)

Bihar News: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Bihar CM Nitish Kumar) साल 2022 में आयोजित पहले जनता दरबार (Janta Darbar) में आज सूबे के अलग-अलग जिलों से आए फरियादियों की फरियाद सुन रहे थे। सीएम ने जनवरी माह के पहले सोमवार को गृह, पुलिस, कारा, राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग, मद्य निषेध उत्पाद एवं निबंधन विभाग, निगरानी, खान एवं भूतत्व विभाग और सामान्य प्रशासन विभाग से जुड़े मामलों की शिकायतें सुनी।

इसी दौरान पटना के एक रेप पीड़िता ने कहा कि पहले उसके साथ अन्याय हुआ। उसने अपने साथ हुए रेप की शिकायत जब थाने में की तो कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसके बाद वह न्याय की गुहार लेकर डीजीपी के पास पहुंची, तो वहां उल्टे डीजीपी ने कहा कि लड़कियां ही लडकों को रेप के लिए उकसाती हैं ऐसे में वह क्या करें।

डीजीपी पर आरोप

पीड़िता ने कहा कि उसके साथ रेप की घटना हुई। इसके बाद उसने पटना के रूपसपुर थाने में केस दर्ज कराया. लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। अब तो केस के आईओ और थानेदार फोन तक नहीं उठाते हैं। हमने डीजीपी से भी मुलाकात की, तो उन्होंने उल्टे कह दिया कि लड़कियां ही रेप की जिम्मेदार हैं.. लड़की ने आरोप लगाया कि डीजीपी ने कहा कि लड़कियां ही इसके लिए लड़कों को उकसाती हैं।

आत्महत्या के लिए होंगे मजबूर

लड़की ने कहा कि अगर उसे न्याय नहीं मिलता है तो उनके पास आत्महत्या के अलावे कोई रास्ता नहीं बचा है। इस पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने डीजीपी को फोन लगा कर कहा कि यह मामला पटना के नौबतपुर का है। इसे तुरंत देखिए और एक्शन लीजिए। 

Tags:    

Similar News