बिहार: ग्राहक बन बैंक में घुसे अपराधी, बैंककर्मियों को बंधक बना दिनदहाड़े 40 लाख रुपये लूटे

गुरुवार को वैशाली जिला के बिदुपुर में हथियारबंद अपराधियों ने दिनदहाड़े एक्सिस बैंक से लगभग 40 लाख रुपये लूट लिए, घटना बिदुपुर के कंचनपुर स्थित एक्सिस बैंक की बताई जा रही है..

Update: 2021-01-28 10:04 GMT

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

जनज्वार ब्यूरो, पटना। बिहार में आपराधिक वारदात थमने का नाम नहींके रहे। गुरुवार को वैशाली जिला के बिदुपुर में हथियारबंद अपराधियों ने दिनदहाड़े एक्सिस बैंक से लगभग 40 लाख रुपये लूट लिए। घटना बिदुपुर के कंचनपुर स्थित एक्सिस बैंक की बताई जा रही है।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि बिदुपुर स्थित एक्सिस बैंक में अपराधियों ने दिनदहाड़े बड़ी लूट की वारदात को अंजाम दिया है। लूट की रकम करीब 40 लाख रुपए बताई जा रही है। हालांकि पुलिस के अधिकारी लूटी गई रकम का आकलन कर रहे हैं।

बताया जा रहा है कि गुरुवार को दोपहर में हथियारबंद अपराधी बैंक में घुस गए। अपराधियों को देख बैंक में अफरातफरी मच गई। डकैतों ने हथियार के बल पर बैंककर्मियों को बंधक बनाकर वारदात को अंजाम दिया है।

घटना के बाद हड़कंप मच गया। एक्सिस बैंक की जिस शाखा से लूट हुई है, वह व्यस्त सड़क पर है। यह सड़क हाजीपुर से महनार की ओर जाती है। इतनी व्यस्त सड़क के किनारे स्थित बैंक में दिनदहाड़े डकैती के बाद लोग पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठा रहे हैं।

उधर बिदुपुर पुलिस के अनुसार मामले की जांच की जा रही है। आसपास के CCTV फुटेज को खंगाला जा रहा है। बैंक के अधिकारियों से पूछताछ की जा रही है। आसपास के इलाके को सील कर दिया गया है। अपराधियों की तलाश में छापेमारी चल रही है।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि चार बाइक सवार अपराधी बैंक में ग्राहक बनकर गए और लूट की इस घटना को अंजाम दिया है। सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची हुई है। अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस कई जगहों पर छापेमारी में जुट गई है।

Tags:    

Similar News