भाजपा नेता ने नीतीश को दी गृह मंत्रालय छोड़ने की सलाह, कहा किसी मंत्री को सौंपें जिम्मा

अपने बयानों से चर्चा में रहने वाले पासवान ने शनिवार को यहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को सलाह देते हुए कहा कि गृह विभाग को स्वतंत्र रूप से चलाने का जिम्मा किसी मंत्री को देना चाहिए....

Update: 2020-12-26 15:12 GMT

पटना। अरुणाचल प्रदेश में जनता दल युनाइटेड के छह विधायकों के भाजपा में शामिल होने के 'दर्द' से जदयू के नेता उबरे भी नहीं थे, कि पूर्व मंत्री और भाजपा नेता संजय पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को गृह मंत्रालय छोड़ने की सलाह दे दी।

अपने बयानों से चर्चा में रहने वाले पासवान ने शनिवार को यहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को सलाह देते हुए कहा कि गृह विभाग को स्वतंत्र रूप से चलाने का जिम्मा किसी मंत्री को देना चाहिए।

उन्होंने हालांकि यह भी कहा कि यह जरूरी नहीं कि गृह विभाग को चलाने वाला मंत्री भाजपा का ही हो, जदयू के भी किसी नेता को नीतीश कुमार इसका जिम्मा दे सकते हैं।

Full View

उल्लेखनीय है कि विपक्ष बिहार की विधि व्यवस्था को लेकर लगातार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पास गृह मंत्रालय रहने की वजह से उन्हें घेरता रहा है। भाजपा के नेता के इस बयान के बाद जदयू के किसी नेता ने अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

गौरतलब है कि शुक्रवार को अरूणाचल प्रदेश में जदयू के सात विधायकों में से छह विधायक भाजपा में शामिल हो गए। इसके बाद विपक्ष लगातार जदयू और भाजपा के रिश्ते को लेकर निशाना साध रहा है।

Tags:    

Similar News