कानून-व्यवस्था के सवाल पर भड़क गए सीएम नीतीश कुमार, पत्रकारों के साथ काफी देर तक होती रही बहस

यह सब कुछ सार्वजनिक तौर पर हुआ, मुख्यमंत्री तकरीबन 10 मिनट तक क्रोधित होकर बोलते रहे, हालांकि इस बीच पत्रकार लगातार सवाल दागते रहे..

Update: 2021-01-15 10:07 GMT

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार।

जनज्वार ब्यूरो, पटना। बिहार में कानून व्यवस्था की बिगड़ती जा रही स्थिति को लेकर पत्रकारों के पूछे गए सवाल पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आपा खो बैठे। पटना में इंडिगो एयरलाइंस के मैनेजर रूपेश सिंह हत्याकांड को लेकर एक पत्रकार ने सवाल पूछा तो सीएम नीतीश कुमार भड़क गए और उनके तथा पत्रकारों के बीच आज काफी देर तक बहस होती रही।

यह सब कुछ सार्वजनिक तौर पर हुआ। मुख्यमंत्री तकरीबन 10 मिनट तक क्रोधित होकर बोलते रहे। हालांकि इस बीच  पत्रकार लगातार सवाल दागते रहे।

दरअसल मुख्यमंत्री आज दीघा-आर ब्लॉक एलिवेटेड सड़क का उद्घाटन करने पहुंचे थे। उद्घाटन के बाद वे राज्य में सड़कों के निर्माण और विकास का बखान कर रहे थे।

इसी बीच पत्रकारों ने पटना में हुए रूपेश हत्याकांड और कानून व्यवस्था की स्थिति पर सवाल पूछ दिया। जिसके बाद नीतीश कुमार उखड़ गए। नीतीश कुमार यह आरोप लगाने से भी नहीं चूके कि पत्रकार विपक्ष की भाषा बोल रहे हैं।

Full View

मुख्यमंत्री ने इस दौरान मीडिया के सामने यह भी कहा कि अगर आपको किसी अपराध के बारे में जानकारी मिलती है तो सीधा हमें बताइए। हालांकि इसके बाद मीडियाकर्मियों ने कहा कि किसे बताएं, डीजीपी फोन नहीं उठाते हैं। इसके बाद मुख्यमंत्री ने तुरंत डीजीपी को फोन लगाया और कहा कि फोन उठाया करिए डीजीपी साहब।

उधर रूपेश हत्याकांड में आज तीसरे दिन भी पुलिस के हाथ खाली ही हैं। न तो एसटीएफ को कोई कामयाबी मिली है, न ही एसआइटी को। इसी को लेकर सवाल पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गरम हो गए। उन्होंने बिना नाम लिये लालू-राबड़ी राज के अपराधों को भी गिना दिए। उन्होंने यह भी कहा कि रूपेश हत्याकांड में पुलिस लगातार काम कर रही है। कोई भी अपराधी नहीं बचेगा। काफी सख्ती से पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Full View

बता दें कि इंडिगो मैनेजर रूपेश सिंह की हत्या मंगलवार को अपराधियों ने कर दी थी। पटना के पॉश इलाके पुनाईचक में उनके फ्लैट के पास उनके ऊपर आधा दर्जन गोलियां बरसा दी गईं थीं।

Tags:    

Similar News