Bihar News: पूर्व सांसद पप्पू यादव का राजभवन मार्च, पुलिस ने वाटर कैनन का किया इस्तेमाल, जमकर बवाल

Bihar News: राजभवन के रास्ते में बैरिकेडिंग लगाकर पुलिस ने रास्ता रोकने का भी असफल प्रयास किया। खबर लिखे जाने तक बड़ी तादाद में लोगों व पुलिस के बीच नूराकुश्ती जारी है...

Update: 2022-03-07 09:52 GMT

(राजभवन मार्च के दौरान पुलिस व छात्रों में जमकर बवाल)

Bihar News: पटना में जन अधिकार पार्टी (JAP) प्रमुख पप्पू यादव (Pappu Yadav) के राजभवन मार्च के दौरान आज सोमवार 07 मार्च को जमकर हंगामा हुआ। विशेष राज्य का दर्जा समेत बिहार में जमीन और बालू माफिया को राजनीतिक और प्रशासनिक संरक्षण प्राप्त देने जैसे तमाम आरोपों को लेकर पप्पू ने मार्च निकाला।

हजारों की संख्या में प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओं को पुलिस ने रोका तो वह उग्र हो गई। इस पर पुलिस ने वाटर कैनन का इस्तेमाल कर आक्रोशित लोगों को रोका। इस दौरान पप्पू यादव ने कहा कि बिहार में शराब माफियाओं का राज है। अफसरों के संरक्षण में शराब का कारोबार हो रहा है।

उन्होंने कहा प्रदेश सरकार रोजगार देने में विफल है। नौकरी के नाम पर युवाओं को गुमराह किया जा रहा है। इस लिए जाप आंदोलन तो करेगी ही साथ ही नव नेशन वन एजूकेशन, वन हेल्थ की लड़ाई भी लड़ेगी। बेटियों की सुरक्षा के लिए पार्टी प्रत्येक जिले में पप्पू ब्रिगेड भी तैयार करेगी।

बताते चलें कि इस दौरान पुलिस ने पप्पू यादव के साथ आए भारी संख्या में छात्रों व समर्थकों पर वॉटर कैनन का इस्तेमाल भी किया। राजभवन के रास्ते में बैरिकेडिंग लगाकर पुलिस ने रास्ता रोकने का भी असफल प्रयास किया। खबर लिखे जाने तक बड़ी तादाद में लोगों व पुलिस के बीच नूराकुश्ती जारी है।

Tags:    

Similar News