रात के अंधेरे कमरे से आ रही थीं आवाजें, पति ने रंगे हाथों पकड़ा तो शुरू हुआ खूनी खेल

Lakhisarai Crime News: बिहार के लखीसराय में पत्नी को प्रेमी से नाजायज संबध बनाना महंगा पड़ गया. दरअसल रात के अँधेरे में पत्नी अपने प्रेमी से नाजायज संबध बना रही, कमरे से आ रही आवाज़ से महिला के पति ने दोनों को रंगे हाथों पकड़ लिया और प्रेमी की हत्या कर दी...

Update: 2022-01-06 12:35 GMT

केरल में 'वाइफ स्वैपिंग' रैकेट का हुआ खुलासा

Lakhisarai Crime News: बिहार के लखीसराय में पत्नी को प्रेमी से नाजायज संबध बनाना महंगा पड़ गया. दरअसल रात के अँधेरे में पत्नी अपने प्रेमी से नाजायज संबध बना रही, कमरे से आ रही आवाज़ से महिला के पति ने दोनों को रंगे हाथों पकड़ लिया और प्रेमी की हत्या कर दी. मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक महिला का पति महीनों काम से गायब रहता था. इस बीच पत्नी के पडोसी के साथ अवैध संबंध बन गए. बताया जा रहा है कि महिला के पति ने अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के साथ शारीरिक संबंध बनाते हुए देख लिया.

प्यार-धोखा और हत्या का का ये खेल लखीसराय जिले के ऋषि पहाड़पुर गांव का है. कुछ दिन पहले गांव से एक रोहित नाम आदमी गायब हो गया था. परिजनों ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई थी. इसी बीच बुधवार को रोहित की लाश नदी से बरामद हुई. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा और मामले की जांच शुरू की. फिर पता चला कि मृतक युवक के गांव की ही एक महिला के साथ नाजायज संबध थे.

पुलिस के मुताबिक आरोपी पुरन पासवान पटना में राजमिस्त्री था और वो घर से बाहर ज्यादा रहता था. इस दौरान उसकी पत्नी के संबंध पड़ोस में रहने वाले युवक रोहित यादव से हो गए. 31 दिसंबर को अचानक देर रात पुरन पासवान पटना से लौटा. उसने अपनी पत्नी को रोहित के साथ आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ लिया. पासवान ने पत्नी को तो कुछ नहीं कहा, लेकिन रोहित यादव के सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर उसकी हत्या कर दी और शव को नदी में फेंक दिया. शव को ठिकाने लगाने में आरोपी की पत्नी से भी उसका साथ दिया.

पुलिस टीम ने मामले की जांच शुरू की और सर्विलांस और फोन कॉल से पुलिस को पता लगा कि मृतक की आखिरी बार बात पिंकी देवी से हुई है. पुलिस ने तुरंत ही पिंकी देवी को पूछताछ के लिए उठाया. उसके बाद पूरे राज से पर्दाफाश हो गया. पिंकी देवी की निशानदेही पर पुलिस ने पटना से पुरन पासवान को भी गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक पुरन पासवान और पिंकी देवी ने मिलकर रोहित यादव की हत्या की थी और शव को नदी में फेंक दिया था. रोहित 31 दिसंबर को गायब हुआ था और तीन जनवरी को उसका मामला दर्ज किया गया था.

Tags:    

Similar News