Nawada News: शादी का झांसा देकर जेई ने साल भर तक किया यौन शोषण, लड़की ने ऐसा किया कि थाने में लेने पड़े फेरे

Nawada News: शादी का झांसा देकर एक छात्रा के साथ तक यौन शोषण करना एक सरकारी कनीय अभियंता को महंगा पड़ गया और ना - नुकुर करते - करते अंत में थाने में ही शादी करनी पड़ी.

Update: 2022-03-07 06:58 GMT

Nawada News: शादी का झांसा देकर एक छात्रा के साथ तक यौन शोषण करना एक सरकारी कनीय अभियंता को महंगा पड़ गया और ना - नुकुर करते - करते अंत में थाने में ही शादी करनी पड़ी. जहां थाने में अकबरपुर प्रखंड के बिजली जेई की देर शाम शादी कराई गई। शनिवार की को लेकर देर शाम तक असमंजस का आलम रहा लेकिन अंत में दोनों की शादी हो गई। रजौली थाना परिसर में शनिवार को थाना परिसर में अकबरपुर के बिजली जेई एवं उनकी प्रेमिका के परिजनों का जमावड़ा लगा रहा। कभी शादी की हां तो कभी ना के बीच मामला दिनभर अटकता रहा।

युवती की मां ने बताया कि अकबरपुर ने हमारी पुत्री के साथ एवं शोषण किया है। मां हमारी हमारी पुत्री अकबरपुर प्रखंड के फतेहपुर कोचिंग में पढ़ने जाती थी। इसी दौरान मेरी पुत्री एवं बिजली विभाग के जेई की मुलाकात हुई इस दौरान जेई ने शादी का भरोसा देकर प्रेम जाल में फंसा कर लगातार लगभग एक वर्ष से यौन शोषण कर रहा था। जब पारिवारिक दबाव बढ़ा तो 16 फरवरी 2022 को शादी करने के लिए तैयार हुए लेकिन उस दिन शादी नहीं किया तो हमलोग थाने पहुंचे हैं।

बताया जाता है कि कई डेट कैंसिल होने के बाद शिवरात्रि के दिन शादी की बातें हुई लेकिन शिवरात्रि को भी शादी नहीं हो पाई. उल्टे युवती के साथ मारपीट भी करने लगे तथा साफ शब्दों में कहा कि मैं शादी नहीं करूंगा। जहां जाकर शिकायत करना है करो मुझे कोई परवाह नहीं है। इसके बाद हमने थाने में लिखित शिकायत की है।

लिखित शिकायत के उपरांत जेई थाना परिसर में अपनी मर्जी से शादी करने पहुंचा। थाना पहुंचने के बाद भी जेई कभी इंकार तो कभी शादी करने के लिए राजी हो रहे थे। थाना परिसर में दर्जनों की संख्या में बिजली विभाग के कर्मी एवं पीड़ित युवती के परिजन मौजूद रहे। देर रात में शादी संपन्न हुई।

बता दें कि इस बावत बिजली विभाग के कार्यपालक अभियंता रजौली यासिर हयात ने कहा था कि लड़की व उसके स्वजन हमसे मिले हैं। अपनी बातें रखी हैं। इस मसले पर ज्यादा बोलना उचित नहीं है। वहीं अपने ऊपर लगे आरोपों को लेकर जेई ने भी चुप्पी साध ली थी। लेकिन, जिस तरह से मामला थाने पहुंचा, उसके बाद जेई को जेल जाने के साथ अपनी नौकरी पर भी खतरा मंडराता हुआ नजर आ रहा था। ऐसे में उसने इस पूरे मामले को खत्म करना ही बेहतर समझा

Tags:    

Similar News