बिहार मे 50 बदमाशों ने महादलितों को लाठी, डंडों और लोहे की छड़ों से पीटा, फिर 2 की गोली मारकर कर दी हत्या

तीन घायल व्यक्तियों में से एक भूपेंद्र ऋषि ने कहा कि हथियारों, बेंत, लोहे की छड़ से लैस लगभग 50 व्यक्तियों ने अचानक उनके घरों पर हमला किया। उन्होंने (बदमाशों ने) पहले हमें डंडों, लाठियों और लोहे की छड़ों से पीटा और फिर उन्होंने दो व्यक्तियों को मौके पर ही मौत के घाट उतार दिया.....

Update: 2020-09-05 08:37 GMT

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

पूर्णिया। बिहार के पूर्णिया जिले में अज्ञात हमलावरों ने महादलित समुदाय के दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी, जबकि तीन अन्य घायल हो गए।

पुलिस ने बताया कि यह घटना शुक्रवार आधी रात को जानकीनगर पुलिस थाने के तहत चांदपुर भंगाहन गांव में हुई, जब कुछ हथियारबंद लोग एक महादलित परिवार के घर में घुसे और उन्हें बेंत, छड़ी और लोहे की रॉड से पीटना शुरू कर दिया और बाद में दो व्यक्तियों की गोली मारकर हत्या कर दी।

उप-विभागीय पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) विभाष कुमार ने कहा, मृतकों की पहचान अनमोल ऋषि (50) और सुबोध ऋषि (45) के रूप में की गई है, दोनों चांदपुर भंगाहन गांव के निवासी हैं।

पुलिस मामले की जांच कर रही है, एसडीपीओ ने घटना के पीछे के कारणों पर कुछ भी कहने से इनकार करते हुए कहा कि यह घटना महादलितों और गांव के अन्य व्यक्तियों के बीच भूमि विवाद का परिणाम है।

Full View

उन्होंने कहा कि घटना के बाद पुलिस की एक टीम गांव में कैंप कर रही है। एसडीपीओ ने कहा कि तीन घायल व्यक्तियों - भूपेंद्र ऋषि, टेटार ऋषि और राज कुमार ऋषि को इलाज के लिए बनमनखी रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

तीन घायल व्यक्तियों में से एक भूपेंद्र ऋषि ने कहा कि हथियारों, बेंत, लोहे की छड़ से लैस लगभग 50 व्यक्तियों ने अचानक उनके घरों पर हमला किया। उन्होंने (बदमाशों ने) पहले हमें डंडों, लाठियों और लोहे की छड़ों से पीटा और फिर उन्होंने दो व्यक्तियों को मौके पर ही मौत के घाट उतार दिया।

Similar News