बिहार: घर के बाहर बैठे 2 ग्रामीणों की गोली मारकर हत्या, एक व्यक्ति घायल

थाना प्रभारी ने बताया कि घटना के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है, प्रथम दृष्टया मामला आपसी रंजिश का लग रहा है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है....

Update: 2020-08-29 11:04 GMT

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

गया। बिहार के नक्सल प्रभावित गया जिले के मैगरा थाना क्षेत्र में शनिवार की सुबह अपराधियों ने घर के बाहर बैठे दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है। घटना के पीछे आपसी रंजिश बताई जा रही है।

मैगरा के थाना प्रभारी मनोज कुमार ने आईएएनएस को बताया कि हरनी गांव में महेंद्र यादव अपने दो मित्रों के साथ घर के बाहर बैठकर बातें कर रहे थे, तभी पांच-छह की संख्या में आए हथियारबंद अपराधियों ने गोलीबारी प्रारंभ कर दी। इस घटना में घटनास्थल पर ही महेंद्र यादव और रामदयाल रजक की मौत हो गई जबकि दुलारचंद साव गंभीर रूप से घायल हो गए।

Full View

उन्होंने बताया कि घायल साह को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल भेज दिया गया है। इधर घटना से आक्रोषित लोग इमामगंज-डुमरिया सड़क मार्ग को जाम कर अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

थाना प्रभारी ने बताया कि घटना के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है। प्रथम दृष्टया मामला आपसी रंजिश का लग रहा है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

Similar News