कांग्रेस नेता राशिद अल्वी बोले जय श्रीराम का नारा लगाने वाले राक्षस, भाजपा का पलटवार कांग्रेसियों के विचार ही जहरीले

राशिद अल्वी केंद्रीय मंत्री रह चुके हैं। उन्होंने कहा कि जय श्रीराम का नारा लगाने वाले राक्षस हैं।

Update: 2021-11-12 06:56 GMT

नई दिल्ली। कंगना के बयान को लेकर विवाद थमने से पहले ही वरिष्ठ कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद की पुस्तक सनराइज ओवर अयोध्या को लेकर सियासी संग्राम मच गया है। इस विवाद को आग में घी डालने का काम अब कांग्रेस के नेता राशिल अल्वी (  Rashid Alvi ) ने की है। राशिद अल्वी केंद्रीय मंत्री रह चुके हैं। उन्होंने कहा कि जय श्रीराम ( Jay Shriram ) का नारा लगाने वाले राक्षस ( Rakshas ) हैं। राम का नारा लगाने वाले मुनि नहीं निशाचर हैं। ऐसे लोग लोग कालनेमि निशाचर हैं।

Also Read : Kangana Ranaut के बयान पर अब कानूनी जंग, प्रीति मेनन ने 'भीख' वाले बयान पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज करने और पद्म श्री वापस लेने की मांग की

कांग्रेस नेता राशिद अल्वी (Congress Leader Rashid Alvi) का ये बयान सलमान खुर्शीद की पुस्तक में हिंदुत्व को लेकर विवाद में आने के बाद आया हैंं। उन्होंने हिंदुओं को लेकर घोर विवादित बयान दिया है। यूपी के संभल (Sambhal) में आयोजित एक कार्यक्रम में पहुंचे कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने जय श्री राम का नारा लगाने वालों की तुलना रामायण के कालनेमि राक्षस से की है। रामराज्य और जय श्री राम का नारा लगाने वाले मुनि नहीं, बल्कि रामायण काल के कालनेमि राक्षस हैं।

राशिज अल्वी जैसे लोगों से सावधान रहने की जरूरत

इसके जवाब में बीजेपी ने पलटवार किया है। बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने अल्वी का वीडियो सोशल मीडिया में शेयर कर इसका जवाब दिया है। राशिद अल्वी ने बीजेपी की तरफ इशारा करते हुए कहा कि इस देश में जय श्री राम का नारा लगाकर लोगों को जो लोग गुमराह करते हैं, ऐसे लोगों से सावधान रहने की जरूरत है। अल्वी ने इशारों इशारों में बीजेपी पर निशाना साधते हुए जय श्री राम का नारा लगाने बालों की तुलना रामायण के कालनेमि राक्षस से करते हुए कहा कि जब लक्ष्मण मूर्छित होकर गिरे थे तो वैद्य के कहने पर हनुमान जी हिमालय से संजीवनी बूटी लेने गए थे।

Also Read : हिंदुत्व की तुलना ISIS से करने पर कांग्रेस में दो फाड़, गुलाम नबी ने सलमान खुर्शीद को दिखाया आईना, कहा - फैक्चुअली गलत और हास्यास्पद

राम भक्तों के प्रति कांग्रेस के विचारों में जहर घुला है

उस समय राक्षस नीचे बैठकर जय श्री राम का नारा लगा रहा था। जय श्री राम का नारा सुनकर हनुमान जी नीचे उतर आए थे। राक्षस ने हनुमान जी का कीमती वक्त खराब करने के लिए जय श्री राम का नारा लगाने से पहले स्नान करने भेज दिया था। तभी अप्सरा ने हनुमान जी को बताया था कि तुम्हें स्नान करने के लिए भेजने वाला कोई मुनि नहीं है बल्कि घोर राक्षस है। इसलिए सभी को समझना चाहिए कि आज भी बहुत लोग जय श्री राम का नारा लगाते हैं लेकिन वह सभी मुनि नहीं है बल्कि वह राक्षस है जिन से हमें होशियार रहना है। उन्होंने कहा कि राम भक्तों के प्रति कांग्रेस के विचारों में ज़हर घुला हुआ है।

Tags:    

Similar News